बिच्छू राउंडप/धीरेंद्र शास्त्री ने अब फिर साधा निशाना? कहा- कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे…

धीरेंद्र शास्त्री

धीरेंद्र शास्त्री ने अब फिर साधा निशाना? कहा- कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे…
बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री हिंदुओं के धर्मांतरण का खुलकर विरोध करते हैं। इसको लेकर वह मुस्लिम धर्मगुरुओं के निशाने पर आ चुके हैं। उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ धर्मांतरण विरोधी कानून के तहत कार्रवाई करने की मांग की है। इस बीच उत्तराखंड पहुंचे शास्त्री ने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा कि कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे। बागेश्वर धाम वाले बाबा के तेवर तल्ख होते जा रहे हैं। पंडित धीरेंद्र शास्त्री पहले ही कह चुके हैं कि वो अंतिम सांस तक घर वापसी कराते रहेंगे। अब धीरेंद्र शास्त्री ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करने वाले लोगों को नसीहत दी है। उन्होंने उत्तराखंड से वीडियो जारी कर कहा कि कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे। पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने वीडियो संदेश जारी कर कहा कि वो उत्तराखंड में तीन दिनों तक रहेंगे।

सीएम योगी बोले- सनातन धर्म भारत का राष्ट्रीय धर्म, कांग्रेस ने पूछा- तो क्या बाकी धर्म खत्म?
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि सनातन धर्म भारत का राष्ट्रीय धर्म है। दरअसल, योगी आदित्यनाथ राजस्थान के जालोर दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने सनातन धर्म को देश का राष्ट्रीय धर्म बताया। उन्होंने कहा कि निजी स्वार्थ से ऊपर उठकर हम राष्ट्रीय धर्म से जुड़ते हैं। हम यदि राष्ट्रीय धर्म से जुड़ते हैं तो देश सुरक्षित होता है। हमारे धर्म स्थलों को तोड़ा जाता है तो उनका फिर से पुनर्निर्माण भी होता है। अयोध्या में 500 साल बाद राम मंदिर बन रहा है, भव्य मंदिर बन रहा है। वहीं कांग्रेस नेता ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने बोला हमारा सनातन धर्म भारत का राष्ट्रीय धर्म है। मतलब सिख, जैन, बौद्ध, निरंकार, ईसाई और इस्लाम धर्म ख़त्म।

भुखमरी की कगार पर पाकिस्तान, गेहूं के भीषण संकट से आटे के लिए हो रही मारामारी
पाकिस्तान की खस्ताहाली से हर कोई वाकिफ है। पड़ोसी मुल्क में महंगाई का आलम यह है कि कभी बिजली कटौती की जा रही है तो कभी तेल के दामों में इजाफा किया जा रहा है। इस बीच अब पाक में गेहूं की भयंकर कमी देखने को मिल रही है। पाक को 23 लाख मीट्रिक टन की शुद्ध गेहूं की कमी का सामना करना पड़ रहा है। पाक नेशनल असेंबली के सदस्य और राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा और अनुसंधान मंत्री तारिक बशीर चीमा ने संसद में दिए एक बयान में कहा कि पाक वर्तमान में गेहूं की बड़ी कमी का सामना कर रहा है। पाक के मंत्री ने बताया कि देश में गेहूं की मांग 2.37 मिलियन टन की है और स्टॉक 2.031 मिलियन टन ही रह गया है। इस कमी के कारण देश में आटे की भी मारामारी हो गई है।

धनबाद के अस्पताल में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत
झारखंड के धनबाद के प्रसिद्ध डॉ. सीसी हाजरा अस्पताल में शनिवार की देर रात आग लगने से हाजरा परिवार के छह लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में डॉ. विकास हाजरा, उनकी पत्नी डॉ. प्रेमा हाजरा, भगना सोहेल कंगारू, खाना बनाने वाली तारा एवं डॉ. विकास के दो अतिथि शामिल हैं। सभी की मौत आग से जलकर नहीं, बल्कि जहरीली धुएं से दम घुटने के कारण हुई है। डॉ. हाजरा के दो पालतू कुत्ते की भी दम घुटने से मौत हुई है। डॉ. विकास हाजरा अस्पताल के संस्थापक डॉ. सीसी हाजरा के पुत्र एवं डॉ. प्रेमा हजारा उनकी पुत्रवधू थीं। इसमें राहत की बात यह है कि अस्पताल से सभी मरीजों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। बुरी तरह से गंभीर चार लोगों को दूसरे अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

Related Articles