बिच्छू डॉट कॉम:टोटल रिकॉल/भाजपा सरकार डराने धमकाने का काम कर रही: कमलनाथ

कमलनाथ

भाजपा सरकार डराने धमकाने का काम कर रही: कमलनाथ
भाजपा सरकार छिंदवाड़ा में डराने धमकाने का काम कर रही है। हमारे आदिवासी विधायक के ऊपर भी छापे डाले गए और उन्हें प्रताडि़त करने की कोशिश की गई। हमें इन सब परस्थिति का मुकाबला करना है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक चुनावी सभा में यह आरोप लगाए। उनका कहना है कि हमारा जिला पिछड़े जिले के रूप में पहचाना जाता था जिससे उबरकर चहुंमुखी विकास की इबारत मैंने आप लोगों के सहयोग से ही लिखी है। छिन्दवाड़ा को मैंने कभी निर्वाचन क्षेत्र या फिर एक जिला नहीं, बल्कि अपनी जिंदगी मानी है, इसीलिये जब-जब यहां कोई संकट आया है तब-तब मैं उन परेशानियों को दूर करने के लिये आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहा हूं और जो बन पड़ा वो सब कुछ किया है।  

मालवा में फिर उठा मुस्लिमों की बढ़ती आबादी का मुद्दा
अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के मालवा प्रांत के प्रशिक्षण वर्ग उज्जैन में परिषद के केंद्रीय मंत्री प्रदीप गौर ने कहा कि आज देश मे मुसलमानों की बढ़ती जनसंख्या को देखते हुए केंद्र व राज्य सरकार को जल्द कठोर कानून बनाने की आवश्यकता है। आज हिंदू असुरक्षित महसूस कर रहा है। हर जगह हमारे हिंदू समाज पर, साधु-संतों पर अत्याचार हो रहा है। हिंदुत्व की बात करने वालों का देश में सिर कलम किया जा रहा है। उन्होंने इस दौरान मांग की है कि  गौमाता को राष्ट्रमाता का दर्जा दिया जाए। एंटी लव जिहाद कानून बनाया जाए।

भाजपा के संकल्प पत्र पर पटवारी का पलटवार
भाजपा द्वारा रविवार को जारी मेनिफेस्टो पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री ने सोमवार को एक इंटरव्यू दिया और बहुत सी बातें की। लेकिन, बॉन्ड और करप्शन की बात नहीं। बेरोजगारी, काले धन की बात नहीं की। देश की चरमराई अर्थव्यवस्था पर बात नहीं की। देश में जो महंगाई हो गई उस पर बात नहीं की। प्रधानमंत्री जी तब की बात कर रहे हैं, जब हम जीवित नहीं रहेंगे। पटवारी ने कहा कि व्यक्ति का अपना एक विजन होता है। वो 2047 की बात करेंगे जब वो सौ साल से ऊपर हो जाएंगे। आपने दस साल में क्या डिलेवर किया ये देश को पता चलना चाहिए। मैं मानता हूं कि बीजेपी का जो घोषणा पत्र है वो झांसा है। इस झांसे से देश और प्रदेश की जनता को बचना चाहिए।

कांग्रेस विधायक उइके को अब नगर पालिका ने थमाया नोटिस
पांढुर्ना विधायक नीलेश उइके और कमलनाथ के पीए आर के मिगलानी के बाद जुन्नारदेव से कांग्रेस विधायक सुनील उइके पर प्रशासन ने सख्ती दिखाई है। परासिया नगर पालिका ने विधायक सुनील उईके और उनके भाई की पत्नी भारती उइके को मंगलवार को मॉल में अतिरिक्त निर्माण करने पर नोटिस दिया है। सीएमओ साक्षी वाजपेयी की ओर से विधायक को भेजे नोटिस में कहा गया है कि वार्ड नंबर 7 उनके व्यावसायिक मॉल की शिकायत मिली है। वे नगर पालिका को संबंधित दस्तावेज दें। अगर स्वीकृति से ज्यादा निर्माण मिला तो कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए जिम्मेदार वे स्वयं होंगे।

Related Articles