बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/चुनावी मैदान छोडक़र भाग रहे विपक्षी, बोले वीडी

 वीडी शर्मा

चुनावी मैदान छोडक़र भाग रहे विपक्षी, बोले वीडी
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि प्रदेश की जनता का आर्शीवाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है और जनता उन्हें एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्साहित होकर खड़ी है। दूसरी तरफ विपक्ष के हालात यह हैं कि विपक्षी दल भगवान राम और महाराजा छत्रसाल की इस भूमि से मैदान छोडक़र भाग रहे हैं। इंडी गठबंधन बिखर रहा है और कांग्रेस अपना अस्तित्व खो रही है। हमारा एक-एक कार्यकर्ता चुनाव मैदान में है और भारतीय जनता पार्टी हर बूथ पर चुनाव लड़ रही है। शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मानते हैं कि देश में सिर्फ चार जातियां हैं युवा, महिला, गरीब और किसान। मोदी सरकार इन सभी वर्गों के लिए काम कर रही है और ये सभी वर्ग भारतीय जनता पार्टी के साथ खड़े हैं।

मोदी की गारंटी, प्रदेश में कोई परेशान नहीं होगा: मोहन  
देश के साथ-साथ प्रदेश का भी निरंतर विकास हो रहा है। देश के साथ ही प्रदेश में भी खुशहाली आए, यहां का हर नागरिक खुशहाल रहे, इसकी गारंटी हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दे रहे हैं। प्रदेश के किसी भी व्यक्ति को कोई परेशानी नहीं आएगी। ये मोदी की गारंटी है, जिसको प्रदेश की भाजपा सरकार हर हाल में पूरा करेगी। यह बात मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने  जनसभाओं में कही। सीएम ने कहा कि भाजपा सरकार गुंडे-बदमाशों को ठिकाने लगाने वाली सरकार है। गुंडे-बदमाशों की जगह जेल में होती है। पहले कोई गुंडा-बदमाश बार-बार क्राइम करके जमानत पर छूट जाता था, लेकिन अब नियम बदलकर ऐसी व्यवस्था कर दी है कि उसका जीवन जेल में ही कटेगा।

लोकतंत्र को नोट तंत्र से खरीदना चाहते हैं नकुलनाथ: विजयवर्गीय
कांग्रेस पदाधिकारी को छिंदवाड़ा में पुलिस द्वारा साढ़े चार लाख रुपए से अधिक की राशि के साथ पकड़े जाने पर प्रदेश सरकार के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने इसे नकुलनाथ द्वारा लोकतंत्र को नोट तंत्र से खरीदने की बात कही है। विजयवर्गीय ने कहा है कि कांग्रेस महामंत्री गिरीश साहू के पास से चार लाख 95 हजार नगद के साथ में वह लिस्ट भी बरामद की गई है ,जिनके नाम से वह पैसा लेकर आए हैं। उन्होंने कहा कि नकुलनाथ घबरा गए हैं। मोदी जी की आंधी चल रही हैं। मुझे लगता है उनको हार बहुत साफ दिखाई दे रही है। इसलिए उन्होंने अब नोट तंत्र का सहारा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम चुनाव आयोग से मांग करेंगे की छिंदवाड़ा सीट को संवेदनशील घोषित करे और इनके जितने भी वाहन हैं उनकी रोज जांच करें, क्योंकि काफी शराब, बर्तन और नोट बांटे जा रहे हैं। यह लोकतंत्र की हत्या है।

कांग्रेस के सर्वोच्च नेता चुनाव से भाग रहे: शिवराज
कांग्रेस के सर्वोच्च नेता ही चुनाव से भाग रहे हैं। मैडम ने रायबरेली से लडऩे से इनकार कर दिया, राहुल बाबा अमेठी की जगह साउथ से लड़ रहे। यह बात पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कार्यकर्ता सम्मेलन में की है। उन्होंने कहा कि  देश के नंबर वन नेता नरेन्द्र मोदी हैं और देश की नंबर वन पार्टी भाजपा है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए चौहान ने कहा कि कांग्रेस के सर्वोच्च नेता ही चुनाव से भाग रहे हैं। अब जिस पार्टी के नेता चुनाव लडऩे से ही इनकार कर दें ऐसी पार्टी की दुर्गति तो तय है। कांग्रेस में अब कुछ नहीं बचा है।

Related Articles