बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/मैं राष्ट्रीय महामंत्री, आप सब मुझे हल्के में लेते हैं: विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय

मैं राष्ट्रीय महामंत्री, आप सब मुझे हल्के में लेते हैं: विजयवर्गीय
राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने खुद के राजनीतिज्ञ भविष्य को लेकर पत्रकारों से चर्चा में कहा कि वे राष्ट्रीय महामंत्री हैं और राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं विधायक भी हूं, आप सब मुझे हल्के में लेते हैं, जबकि मैं बड़ा आदमी हूं। ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री मोहन यादव 25 दिसंबर को इंदौर आ रहे है, उनके आगमन की तैयारियों के सिलसिले में उन्होंने भाजपा पदाधिकारियों की बैठक ली और मीडिया से भी मुखाबित हुए। सरकार में उनकी भूमिका से जुड़े सवाल पर विजयवर्गीय ने मुस्कुराते हुए यह कहा कि वे अभी भी बड़ी भूमिका में है और राष्ट्रीय महामंत्री हैं।

अवैध धंधों से परेशान विधायक ने लिखा सीएम-सीएस को पत्र
धार जिले के सरदारपुर क्षेत्र अवैध धंधों के लिए हमेशा कुख्यात रहा है। इस क्षेत्र के अवैध धंधों को लेकर क्षेत्र के कांग्रेस विधायक प्रताप ग्रेवाल ने अब आवाज उठाई है। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सहित मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव कलेक्टर, एसपी सहित अन्य अफसरों  को पत्र लिखकर अवैध धंधे बंद करवाने की मांग की है। विधायक के इस पत्र ने स्थानीय प्रशासन पर भी सवाल खड़े कर दिए है। जिले में अवैध धंधों को बंद करवाने के लिए विधायक को बड़े अधिकारियों को पत्र लिखना पड़ रहा है। इस पत्र के माध्यम से बताया गया है कि सरदारपुर विधानसभा के विभिन्न स्थानों पर विभिन्न प्रकार के अवैध कार्य बिना किसी भय के संचालित हो रहे हैं, जिसमें जुआ, सट्टा, काला तेल, अवैध शराब, ड्रग्स का विक्रय आदि प्रमुख है।

मिर्ची बाबा ने कसा धीरेंद्र पर तंज
चुनाव से पहले बाबाओं की कथाएं कराने का ट्रेंड चल रहा था। तमाम बड़े नेताओं ने अपने विधानसभा क्षेत्रों में नामी बाबाओं की कथाएं कराईं। इनमें से कुछ जीते तो कुछ हार गए। चुनाव परिणाम आने के बाद कथित मिर्ची बाबा अब बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर सवाल उठा रहे हैं। मिर्ची बाबा ने सोशल मीडिया फेसबुक पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री के आशीर्वाद पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने लिखा कि धीरेंद्र शास्त्री ने जिस मंत्री, विधायक व नेता को जीत का आशीर्वाद दिया वो निपट गया। शिवराज सिंह चौहान, नरोत्तम मिश्रा, वसुंधरा, कमलनाथ इसका प्रमाण हैं। क्या इन सबको हारने का आशीर्वाद दिया था धीरेंद्र शास्त्री ने। उन्होंने कहा कि वे काली विद्या के संत हैं कोई सिद्ध नहीं है।

उर्स विधर्मियों का त्योहार, सनातनियों का नहीं: देवकीनंदन
कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर की कथा के दौरान का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वे उसमें सनातनियों (हिंदू लोगों) को राजगढ़ की दरगाह परिसर में होने वाले उर्स के आयोजन में न जाने को लेकर कहते हुए चेतावनी देते नजर आ रहे हैं। दरअसल, देवकीनंदन जिले के खिलचीपुर डिवीजन के अंतर्गत आने वाले छापीहेड़ा में 17 दिसंबर से श्री मद भागवत कथा का वाचन कर रहे हैं। वीडियो इसी कार्यक्रम का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, वीडियो में देवकीनंदन ठाकुर कार्यक्रम में मौजूद जनसमूह से यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि एक कोई त्योहार है जो विधर्मियों का है, सनातनियों का नहीं है। ध्यान से सुन लो हमारा मैसेज, अगर तुम सच्चे सनातनी हो तो अपने धर्माचार्यों के वचनों का पालन करो।

Related Articles