बिच्छू डॉट कॉम:टोटल रिकॉल/मोदी की गारंटी मतलब झूठ की गारंटी: पटवारी

जीतू पटवारी

मोदी की गारंटी मतलब झूठ की गारंटी: पटवारी
लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी द्वारा जारी किए गए घोषणा पत्र को मोदी की गारंटी नाम दिया गया। कांग्रेस ने इसे झूठ की गारंटी बताया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि चाहे किसानों की ऋण माफी की बात हो। उनकी बीमा सहायता की बात हो। ओला-पाला प्रहार हो या गेहूं-धान की खरीदी का धोखा हो। भाजपा ने सभी जगह धोखा दिया है। पटवारी ने ट्वीट करते हुए लिखा घोषणा-पत्र अब मोदी की गारंटी बन गया है। मतलब साफ है, तानाशाही से भरा अहंकार देश और दल से ऊपर हो गया है। सवाल यह भी है झूठ की गारंटी नई गारंटी के बीच पुराने वचन भुला दिए गए हैं। देश अब समझ चुका है कि मोदी की गारंटी के कोई मायने नहीं हैं। मध्य प्रदेश में भी युवा किसान और महिला एक गारंटियों को देख और परख चुके हैं।

मोदी के नेतृत्व में गरीब कल्याण व सेवा को समर्पित होंगे अगले पांच साल: वीडी
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जन्म जयंती पर अपना संकल्प- पत्र जनता के सामने प्रस्तुत किया है। इस संकल्प-पत्र को लेकर हम सब संकल्प ले सकते हैं कि अगले पांच वर्ष प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में गरीब कल्याण, सेवा, सुशासन को समर्पित होंगे। प्रधानमंत्री भारत को विकसित बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। इस संकल्प-पत्र में 2047 का विकसित भारत निहित है। भारतीय जनता पार्टी जो संकल्प लेती है, उसको पूरा करती है। पीएम के नेतृत्व में देश को विकसित भारत बनाने का संकल्प लिया गया है। 

भाजपा पर लगे मीडिया मैनेजमेंट के आरोप, पार्टी के ही पदाधिकारी ने किया कटघरे में खड़ा
लोकसभा चुनाव के लिए जागी आचार संहिता के दौरान भाजपा पर मीडिया मैनेजमेंट का बड़ा आरोप लगा है। आश्चर्यजनक यह है कि आरोप भी भाजपा के ही एक युवा नेता ने यह मामला उठाया है। सोशल मीडिया पर जारी हुए भाजपा नेता के इस बयान के बाद कांग्रेस सक्रिय हो गई है। वह अब इस मामले को लेकर कलेटर से शिकायत करने की तैयारी कर रही है। मामला सीधी लोकसभा क्षेत्र से जुड़ा है। यहां चुनाव प्रचार के दौरान आने वाले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कवरेज के लिए मीडिया को मैनेज करने की बात इस वीडियो में कही गई।आरोप लगाने वाला यह युवा सिंगरौली का भाजपा मीडिया प्रभारी है। सोशल मीडिया पर जारी किए गए इस वीडियो में मीडिया मैनेजमेंट का आरोप लगाते हुए उन मीडियाकर्मियों के नाम भी गिनाए गए हैं, जिन्हें भाजपा ने कवरेज के लिए राशि पहुंचाई है।

कांग्रेस के पेड़ में अब नए पत्ते आएंगे: सिंघार
विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के बड़े आदिवासी नेता उमंग सिंघार का कहना है कि कांग्रेस का पेड़ अभी सूख नही हैं बल्कि अब नए पत्ते आएंगे। विधानसभा चुनावों के परिणाम अपेक्षा के विपरीत आए थे, लेकिन मैं इतने वर्षों से देख रहा हूं कि जो भारतीय जनता पार्टी को वोट मिलता है, उतना ही वोट कांग्रेस को मिलता है। करीब 40 फीसदी वोट के आसपास है। कांग्रेस पार्टी हो या कांग्रेस के कार्यकर्ता.. प्रदेश में हम मजबूत हैं। चुनावों में कई तात्कालिक कारण होते हैं। इस लोकसभा चुनाव में भी कई चीजें बदलने वाली हैं, जो भविष्य में दिखेंगी।

Related Articles