बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज उप्र के बलरामपुर जिले में प्रवास पर

मोहन यादव

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज उप्र के बलरामपुर जिले में प्रवास पर
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव उत्तर प्रदेश के श्रीवस्ती लोकसभा क्षेत्र के गैसड़ी विधानसभा स्थित पचपेड़वा के लोकमान्य तिलक इंटर कॉलेज मैदान बलरामपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। गौरतलब है कि प्रदेश की सभी सीटों के मतदान के बाद अब यादव लगातार उप्र में चुनावी सभाएं कर पार्टी की जीत तय करने में लगे हुए  हैं।

दुर्घटनाएं रोकने सरकार उठाए जरुरी कदम: पटवारी
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि सडक़ दुर्घटनाओं को रोकने के लिए सरकार को लगातार ऐसे कदम उठाने चाहिए, जो गंभीर दुर्घटनाओं को रोकने में मददगार हों। सोशल मीडिया एक्स पर डाली गई पोस्ट पर जीतू पटवारी ने लिखा अहमदाबाद राजमार्ग पर बेटमा के पास हुए सडक़ हादसे में 08 लोगों की असमय मृत्यु बहुत ही दुखद है ! प्रभु से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान दें। उन्होंने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को टैग करते हुए लिखा कि मध्यप्रदेश में सडक़ दुर्घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं! अब यह बहुत जरूरी हो गया है कि सरकार प्राथमिकता से, लगातार कुछ ऐसे कदम उठाती रहे, जो गंभीर दुर्घटनाओं को रोकने में मददगार हों। यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों पर भारी जुर्माना और कड़ी सजा का प्रावधान तो है, लेकिन इसे लगातार मॉनिटर करने का सिस्टम बहुत ही कमजोर है! मोटर वाहन (संशोधन) अधिनियम 2019 लागू किया गया है, जिसमें कई कड़े प्रावधान शामिल हैं! लेकिन, प्रदेश में इसका प्रभावी उपयोग नहीं हो पा रहा है!

ये वास्तु दोष नहीं, कांग्रेस पार्टी की नियत का खोट है: अग्रवाल
कांग्रेस कार्यालय में वास्तुदोष के मामले पर भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने प्रतिक्रिया दी है। अग्रवाल ने कहा कि निकम्मी, नाकारा, नेतृत्वहीन कांग्रेस को लोकसभा चुनाव रूझान के बाद अपने कार्यालय में वास्तुदोष नजर आ रहा है। अब जीतू पटवारी को हार का ठीकरा फोड़ने के लिए कोई ना कोई दोष तो निकालना ही पड़ेगा, लेकिन जनता जानती है कि ये कोई वास्तु दोष नहीं, कांग्रेस की नियत का खोट है। अग्रवाल ने कहा कि रूझान बता रहे हैं कि इस बार प्रदेश से कांग्रेस का सफाया हो रहा है। अग्रवाल ने कहा कि जो कांग्रेस, किसानों का कर्जमाफ नहीं करती, आदिवासियों को अपमानित करती है, महिलाओं में रस ढूंढती है। युवाओं को निकम्मा कहती है, परिवारवाद, वंशवाद तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार की राजनीति करती है, उस कांग्रेस के हार का ठीकरा इस बार ईवीएम के साथ वास्तुदोष पर भी फूटने वाला है।

एसएलयू गायब होने पर सुप्रीम कोर्ट पहुंचे दिग्विजय
राजगढ़ स्ट्रांगरूम में सिंबल लोडिंग यूनिट (एसएलयू) के गायब होने को लेकर दिग्विजय सिंह ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। वहीं कांग्रेस ने कहा है कि परिणाम से पहले भाजपा घबरा गई है। लोकसभा चुनाव 2024 के चार चरणों के मतदान प्रक्रिया पूरी हो गई है। अब स्ट्रांग रूम में गड़बड़ी की आशंका को लेकर कांग्रेस नेता एवं राजगढ़ प्रत्याशी पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हैं। उन्होंने सिंबल लोडिंग यूनिट (एसएलयू) को लेकर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। जानकारी के अनुसार दिग्विजय सिंह की याचिका पर सुनवाई शुक्रवार को हो सकती है।

Related Articles