बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/अंग्रेज चले गए, पर कांग्रेस को छोड़ गए, ये आज भी नहीं सुधरे: यादव

अंग्रेज चले गए, पर कांग्रेस को छोड़ गए, ये आज भी नहीं सुधरे: यादव
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने उप्र व हरियाणा में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि  देश की आजादी से लेकर अब तक कांग्रेस पार्टी ने हमेशा से उलटे ही काम किए हैं और आज भी उनके नेता इस परंपरा को निभाते चले आ रहे हैं। कांग्रेस पार्टी ने हमेशा से धर्म का विरोध किया। हम धर्म की बातें करते हैं तो कांग्रेसियों के पेट में दर्द होता है, वे अधर्मी हैं। अंग्रेज चले गए, लेकिन कांग्रेस को छोड़ गए, ये आज भी नहीं सुधरे हैं। सबका साथ-सबका विकास, यह बोलने के लिए नहीं करके दिखाने के लिए है और भाजपा ने यह करके दिखाया है। भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है, जिसमें एक गरीब का बेटा प्रधानमंत्री बनता है, एक गरीब का बेटा मुख्यमंत्री, सांसद, मंत्री बनता है।

कांग्रेस प्रत्याशी ने लगाया फर्जी मतदान का आरोप, की शिकायत
लोकसभा चुनाव 2024 के चार चरण के मतदान पूरे हो चुके हैं। मध्य प्रदेश की सभी 29 सीटों पर वोटिंग की प्रक्रिया समाप्त होने के बाद भी आरोप- प्रत्यारोप का दौर नहीं थमा। विदिशा में हुए मतदान को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप भानु शर्मा ने शिवराज सिंह चौहान पर धन-बल का प्रयोग करने, आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में फर्जी मतदान कराया गया। उन्होंने आरोप लगाते हुए आगे कहा कि इस दौरान आशा कार्यकर्ताओं और आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं समेत सचिव ने भी लोगों को लोगों को बीजेपी में वोट डालने के लिए कहा। आरोप है कि कार्यकर्ताओं ने उनसे कहा कि भाजपा को वोट दीजिए वरना लाड़ली बहना बंद हो जाएगी।

सावन के अंधे को हरा ही दिखता है: अग्रवाल
जीतू पटवारी के आरोपों पर बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने पलटवार किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- सावन के अंधे को हरा ही हरा दिखता है। जीतू पटवारी जी, 15 महीने की वो काली कमलनाथ सरकार जिसमें वादा खिलाफी भ्रष्टाचार और तबादला उद्योग के अलावा कुछ नहीं था। उस नजर से अलग, नजरिए से आप किसी और सरकार को नहीं देखेंगे, इसमें कोई अचरज नहीं है। माफिया किस तरह से आपकी सरकार चला रहे थे, उसे प्रमाणित आप ही के तत्कालीन मंत्री ने किया था, जिस पर आप सबके मौन ने, स्वीकारोक्ति को दर्शाया था। अग्रवाल ने मोहन सरकार के 100 दिन के कामकाज और उपलब्धियों को भी गिनाया।

जीतू का सरकार पर बड़ा हमला, बोले हर विभाग में दलाल सक्रिय, सूची जारी करेंगे
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए बड़ा हमला बोला। पटवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि डॉ. मोहन यादव की सरकार में दलाल गैंग सक्रिय हो गई है। एक विशेष वर्ग के लोग सीएम को रिश्तेदार बताते हैं और ट्रांसफर, टेंडर के नाम पर दलाली कर रहे हैं। पटवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री जी इससे आपकी छवि पर असर पड़ रहा है। अलग-अलग तरह के दलाल हर विभाग में भेज दिए हैं। कोई परिवहन विभाग में दलाली कर रहा है। कोई गृह विभाग के तहत ट्रांसफर कराने की बात कह रहा है। कोई राजस्व विभाग में सक्रिय है। भोपाल, इंदौर के मास्टर प्लान में दलाल सक्रिय हैं। अल्टीमेटली यह दलालों की सरकार बन गई है।

Related Articles