बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/भाजपा विधायक शर्मा बोले- मुझे जिंदा देखना चाहते हो तो मेरे पैर नहीं पड़ना

उमाकांत शर्मा

भाजपा विधायक शर्मा बोले- मुझे जिंदा देखना चाहते हो तो मेरे पैर नहीं पड़ना
अपनी अनोखी वाकपटुता और निराले बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाले सिरोंज से भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा एक फिर से चर्चा में हैं। उनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शर्मा अपने समर्थकों के बीच खड़े होकर कह रहे हैं कि अब उन्होंने शादी-विवाह में शामिल नहीं होने के साथ- साथ किसी से पैर नहीं पड़ाऊंगा यह मैं घोषणा करता हूं। विधायक वीडियो में वान्यप्रस्थ ग्रहण करने की बात कह रहे हैं। शुभचिंतकों और समर्थकों के बीच खड़े होकर घोषणा करते हुए कह रहे हैं कि मैंने स्वागत, सत्कार करवाना त्याग दिया है और अब मैं क्रिकेट की प्रतियोगिता में भी नहीं जाऊंगा, किसी के शादी समारोह में भी नहीं जाऊंगा। हां गमी और अन्य कार्यक्रमों में सम्मलित होऊंगा। विधायक शर्मा बोले, मैंने घर छोड़ दिया है और अब धोती कुर्ता के अलावा किसी अन्य तरह के वस्त्र धारण नहीं करूंगा।

अपराधों को लेकर पटवारी ने लिखा पत्र
प्रदेश में लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को पत्र लिखा है। पटवारी ने कहा- कि प्रदेश में क्राइम कंट्रोल में नहीं है, सीएम 100 दिन की कार्ययोजना जनता के सामने रखें। पटवारी ने सीएम को लिखे पत्र में उन्हें असफल मुख्यमंत्री और असफल गृह मंत्री बताया। पटवारी ने अपने लेटर में लिखा है कि मध्य प्रदेश की व्यावसायिक राजधानी इंदौर बदमाशों के निशाने पर है। इंदौर के कालिंदी गोल्ड इलाके की तरह ही एक और घर में हथियाबंद बदमाश घुस गए। बदमाश एक कार से नोटों से भरा बैग ले गए हैं। आप जानते ही हैं कि इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के डिपो मैनेजर के घर में घुसे डकैतों का विडियो देशभर ने देखा था।

अब महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष नूरी खान का इस्तीफा
लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। पार्टी के कई बड़े नेता दूसरे दलों में शामिल हो रहे हैं। इस बीच महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष ने भी सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस महिला विभाग की प्रदेश उपाध्यक्ष और नीमच प्रभारी नूरी खान ने पीसीसी चीफ को अपना इस्तीफा भेज दिया है। इस पत्र में उन्होंने निजी कारणों का हवाला दिया है। नूरी खान ने इस्तीफा में लिखा है कि हाल ही में कुछ दिन पूर्व मेरी मेजर सर्जरी हुई है लेकिन, उस विषम परिस्थितियों में भी चुनाव के मद्देनजर नीमच के प्रभारी के रूप में मैंने अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन किया है। लेकिन वर्तमान में मैं किसी भी तरह की जिम्मेदारी उठाने में खुद को असहज महसूस कर रही हूं। उन्होंने आगे लिखा- साथ ही धार्मिक यात्रा (हज 2024) हेतु भी मेरा जाना तय हुआ है। स्वास्थ्य एवं कुछ विशेष कारणों से मैं किसी भी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी का निर्वहन नहीं कर पाउंगी।

लोकसभा चुनाव में बाजी पलटने के लिए सभी कार्यकर्ता रहें तैयार
मध्यप्रदेश में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू हो गई है। मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस भी चुनाव की तैयारी में जुट गई है। इसी कड़ी में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा और लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए कांग्रेस पदाधिकारियों की ऑनलाइन बैठक हुई। पूर्व सीएम एवं कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक को वर्चुअल संबोधित किया। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पदाधिकारियों से कहा लोकसभा चुनाव लिए कमर कस लें। कांग्रेस कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में बाजी पलटने के लिये तैयार रहें। संगठन जितना मजबूत होगा जीत उतनी बड़ी होगी। राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को ऐतिहासिक रूप से सफल बनाना है। कार्यकर्ता जनता में यात्रा को लेकर जानकारी दें और बड़ी संख्या में नागरिकों को यात्रा में शामिल करें।

Related Articles