बिच्छू राउंडअप/समय से पांच घंटे पहले उड़ी अमृतसर-सिंगापुर फ्लाइट, एयरपोर्ट पर ही छूटे 35 यात्री

एयरपोर्ट

समय से पांच घंटे पहले उड़ी अमृतसर-सिंगापुर फ्लाइट, एयरपोर्ट पर ही छूटे 35 यात्री
अमृतसर के श्री गुरु रामदास इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर स्कूट एयरलाइन का एक विमान अपने पूर्व निर्धारित समय से पांच घंटे पहले रवाना हो गया। इससे 35 यात्री एयरपोर्ट पर ही छूट गए। सिंगापुर और ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे 35 यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। स्कूट एयरलाइन का विमान सिंगापुर के लिए शाम 7.55 बजे अमृतसर से उड़ान भरता है। बुधवार शाम को 35 यात्री जब एयरपोर्ट पहुंचे तो पता चला कि विमान दोपहर करीब तीन बजे जा चुका है। इसके बाद इन यात्रियों ने एयरपोर्ट पर हंगामा शुरू कर दिया। सभी यात्री देर रात तक एयरपोर्ट पर बैठे परेशान होते रहे। यात्रियों का कहना है कि उन्हें कोई भी जानकारी नहीं दी गई। एयरलाइन ने भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया।

\मुंबई- गोवा हाईवे पर भीषण हादसे में 9 लोगों की मौके पर मौत
महाराष्ट्र के मुंबई-गोवा राष्ट्रीय महामार्ग पर मान गांव इलाके मे भीषण दुर्घटना हुई है। इसमें नौ लोगों की घटनास्थल पर मौत की सूचना है। इसमें चार महिलाएं और 5 पुरुष शामिल हैं। वहीं एक 4 साल की मासूम गंभीर रूप से घायल हुआ है। ईको और ट्रक की आमने सामने टक्कर के चलते ये गंभीर हादसा हुआ है। आज सुबह पांच बजे रेपोली गांव के पास ये दुर्घटना हुई है। दुर्घटना की खबर मिलते ही गोरेगांव पुलिस स्पॉट पर पहुंची। इसमें एक चार वर्ष का बच्चा भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। स्थानीय लोगों और पुलिस के प्रयास के कारण इस बच्चे को बचाया जा सका। पुलिस के मुताबिक उलटी तरफ से आ रहे ट्रक ने ईको कार को टक्कर मारी जिसके चलते ये हादसा हुआ है।

दो ट्रिलियन के खजाने पर बैठा पाकिस्तान रो रहा कंगाली का रोना
अपने सबसे बुरे वित्तीय संकट का सामना कर रहे पाकिस्तान के पास इस कंगाली से निकलने के ऑप्शन खत्म होते जा रहे हैं। लेकिन अभी उसके पास एक उम्मीद बची हुई है, दरअसल देश की आर्थिक बदहाली से बाहर निकालने में सोना काम आ सकता है। जी नहीं हम देश के गोल्ड रिजर्व की बात नहीं कर रहे, बल्कि इशारा देश के बलूचिस्तान प्रांत में मौजूद सोने की खदानों की ओर है। बदहाल पाकिस्तान की इकोनॉमी को देश में मौजूद सोने-तांबे की खानें संकट से उबार सकती हैं! बलूचिस्तान प्रांत में मौजूद इन खानों में सैकड़ों टन सोना भरा पड़ा है। सोने-तांबे के विशाल भंडार का दोहन पाकिस्तान के काम आ सकता है। इस प्रांत में स्थित रेको दिक माइन दुनिया के सबसे बड़े सोने और तांबे की खानों में से एक है।

मगरमछ ने मेंढक को निगल लिया, पीएम के महाराष्ट्र दौरे पर सामना ने पूछा सवाल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मुंबई के दौरे पर रहेंगे। यहां पीएम 38,800 करोड़ की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। पीएम के दौरे पर शिवसेना के उद्धव गुट ने मुखपत्र सामना में प्रधानमंत्री का स्वागत तो किया है लेकिन साथ ही बीजेपी पर तंज भी कसा है। सामना ने अपने संपादकीय में लिखा, प्रधानमंत्री का स्वागत है, लेकिन यह सवाल भी है कि भाजपा को कब से मुंबई के भविष्य और भाग्योदय की चिंता होने लगी। पीएम के दौरे पर लगाए गए पोस्टरों पर निशाना साधते हुए सामना में शिंदे गुट की तुलना मेंढक से की गई है। सामना ने लिखा, पीएम के स्वागत में बीजेपी ने पूरी मुंबई में झंडे गाड़ दिए। शिंदे गुट ने भी इसमें अपना वजूद दिखाने की कोशिश की लेकिन बीजेपी इस गुट को निगल गई है। जैसे मगरमच्छ एक मेंढक को निगल जाता है।

Related Articles