बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/कांग्रेस में अब राम भक्तों और सनातन संस्कृति को चाहने वालों की जगह नहीं: पवैया

पवैया

कांग्रेस में अब राम भक्तों और सनातन संस्कृति को चाहने वालों की जगह नहीं: पवैया
राम मंदिर का निमंत्रण ठुकराने पर कांग्रेस पार्टी नेताओं को समय-समय पर नसीहत देते आ रहे, कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम को आखिरकार कांग्रेस ने छह वर्ष के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया। उनके निष्कासन को लेकर महाराष्ट्र के सह प्रभारी जयभान सिंह पवैया ने कहा है कि आचार्य प्रमोद कृष्णम का कांग्रेस से निष्कासन इस बात का खुला संकेत है कि कांग्रेस पार्टी में अब राम भक्तों और सनातन संस्कृति को चाहने वालों के लिए कोई जगह नहीं बची। उन्होंने कहा कि आचार्य प्रमोद कृष्णम का अपराध केवल इतना ही तो था कि उन्होंने, राम मंदिर के निमंत्रण का बहिष्कार करने पर कांग्रेस हाईकमान को कहा था कि इस पर फिर से विचार करें। उन्होंने कांग्रेस हाईकमान से यह भी कहा था कि भाजपा से लड़ो लेकिन राम नहीं लड़ा जा सकता।

क्या नाथ छिंदवाड़ा चुनाव फर्जीवाड़े से जीते: सिद्धार्थ
पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह लगातार ईवीएम से होने वाले चुनावों को लेकर चुनाव आयोग और भाजपा सरकार पर हमलावर हैं। दिग्विजय सिंह ने रविवार को एक्स पर लिखा कि भारत रत्न, राम मंदिर और ईवीएम भाजपा के राजनीतिक हथियार है। इस पर भाजपा विधायक सिद्धार्थ तिवारी ने पलटवार करते हुए दिग्विजय सिंह से पूछा कि क्या कमलनाथ ने छिंदवाड़ा चुनाव फर्जीवाड़े से जीता। उन्होंने दिग्विजय को रीवा संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने की चुनौती भी दी। दिग्विजय सिंह ने एक्स पर लिखा- प्रधानमंत्री मोदी जी, आपने एक पखवाड़े में 5 भारत रत्न पुरस्कार दिए हैं। क्या यह आपके राजनीतिक खेल का एक और हथियार है ? इसमें कोई संदेह नहीं कि सभी का राष्ट्रीय राजनीति और भारत की प्रगति में बहुत बड़ा योगदान था।

कांग्रेस विधायक  विक्रांत भूरिया ने झाबुआ के लिए मांगा नर्मदा जल
कांग्रेस के झाबुआ से विधायक विक्रांत भूरिया ने कहा कि झाबुआ को नर्मदा का पानी कब मिलेगा। उन्होंने प्रधानमंत्री से मांग करते हुए कहा कि जब गुजरात को नर्मदा का पानी मिल सकता है तो, झाबुआ को अभी तक नर्मदा का पानी क्यों नहीं मिला। कांग्रेस विधायक ने झाबुआ में मेडिकल कॉलेज, ट्राइबल यूनिवर्सिटी स्थापना की भी मांग की है। उनका कहना है कि अभी सिर्फ अमरकंटक में ही ट्राइबल यूनिवर्सिटी, है, जिसमें आदिवासी छात्रों और टीचर्स की कमी है। भूरिया ने झाबुआ में आर्मी स्कूल खोलने की मांग भी की। भूरिया ने कहा कि प्रधानमंत्री  सिर्फ घोषणा न करें, काम करके दिखाएं।

चुनाव बैलेट से कराने का साहस दिखाएं: दिग्विजय
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा, भारत रत्न, राम मंदिर और ईवीएम भाजपा के राजनीतिक हथियार हैं। यह 2024 के संसद चुनावों के लिए आपके एजेंडे में फिट होगा। आप इतने में हताश क्यों हो। आपके राजनीतिक शस्त्रागार में पहले से ही प्रभु राम और ईवीएम है। दिग्विजय सिंह ने लिखा, प्रधानमंत्री मोदी जी, आपने एक पखवाड़े में पांच भारत रत्न पुरस्कार दे दिए हैं। क्या यह आपके राजनीतिक खेल का एक और हथियार है। इसमें कोई संदेह नहीं कि सभी का राष्ट्रीय राजनीति और भारत की प्रगति में बहुत बड़ा योगदान था, तो फिर बहन जी को खुश करने के लिए कांशीराम को और उद्धव को खुश करने के लिए बाला साहेब ठाकरे को क्यों नहीं। आगे बढ़ें मोदी जी। आप ऐसे शक्तिशाली मुद्दों के साथ 2024 का संसद चुनाव मतपत्र के माध्यम से कराने का साहस दिखाएं।

Related Articles