बिच्छू डॉट कॉम: टोटल रिकॉल/कमलनाथ बोले, दोषियों पर कार्रवाई होनी चाहिए

कमलनाथ

कमलनाथ बोले, दोषियों पर कार्रवाई होनी चाहिए
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मतगणना से पहले पोस्टल बैलेट खोले जाने के मामले में कहा कि दोषियों पर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुस्तैद रहने की अपील की है। उन्होंने एक्स पर ट्वीट में लिखा है कि प्रदेश के बालाघाट जिले में पोस्टल बैलेट को मतगणना से पहले ही खोले जाने और छेड़छाड़ की आशंका का एक वीडियो सामने आया है, जिसकी शिकायत निर्वाचन आयोग में कांग्रेस पार्टी ने की है। यह अत्यंत गंभीर मामला है। दोषियों पर तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए। मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आह्वान करता हूं कि वे मुश्तैद रहें, और कोई गडग़ड़ी ना होने दें।

कांग्रेस जीत रही 174 सीट, पूर्व मंत्री शर्मा का दावा
पूर्व मंत्री और विधानसभा के प्रत्याशी पीसी शर्मा का कहना है कि कांग्रेस 114 नहीं 174 सीट जीत रही है। कांग्रेस की लहर चल रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी बहुमत से सरकार बनाने की बात कहती थी, पर अब नहीं कह रही है। शर्मा ने कहा कि बीजेपी के सर्वे भी बता रहे हैं कि कांग्रेस की सरकार बन रही है। बीजेपी जान गई है कि अब कांग्रेस की सरकार बन रही है। कांग्रेस के प्रशिक्षण में कमलनाथ के वर्चुअली संबोधन पर पीसी शर्मा ने कहा कि ये वक्त बदलाव का है। ईवीएम में गड़बड़ी के सवाल पर पीसी शर्मा ने कहा कि जब तक बीजेपी की सरकार है। ये गड़बड़ी करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। विधानसभा चुनाव के परिणाम पर पीसी शर्मा ने कहा कि बीजेपी के कई मंत्री इस बार हारेंगे।

पटवारी हत्याकांड पर उमा ने सरकार को घेरा
पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने एक बार फिर प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए शासन-प्रशासन को आड़े हाथ लिया है। उमा ने हाल ही में शहडोल के ब्यौहारी में रेत माफिया के खिलाफ कार्रवाई में जान गंवाने वाले सरकारी कर्मचारी को लेकर सरकार को घेरा है। इसके पूर्व भी उमा कई मामलों में प्रदेश सरकार एवं शासन- प्रशासन को कटघरे में खड़ा कर चुकी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि खनन माफिया द्वारा अवैध खनन रोकने के कारण एक सरकारी कर्मचारी की हत्या, प्रदेश की सारी व्यवस्था समाज, शासन-प्रशासन सबके लिए कलंक एवं शर्मनाक है।

पराधियों पर कठोरतम कार्यवाही हो।
मै हमलों से नहीं डरूंगी, पूरी लड़ाई लडूंगी
सागर जिले की रहली विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल ने मतदान के पहले गढ़ाकोटा में उन पर और उनके साथियों पर हुए हमले को लेकर महिला आयोग को शिकायत की है। उन्हें महिला आयोग की कार्रवाई का इंतजार है। राजधानी पहुंचीं ज्योति पटेल ने मीडिया से चर्चा में कहा कि उन्हें जांच और कार्रवाई का इंतजार है। जब उनसे पूछा गया कि आपका पहला बड़ा चुनाव था और हमले जैसी घटना हुई तो उन्होंने कहा मैं ऐसे हमलों से डरने वाली नहीं हूं, न्याय की पूरी लड़ाई लडूंगी। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी का नाम लिए बगैर कहा कि वो अगर जनप्रतिनिधि हैं, तो मैं भी दो बार की जिला पंचायत सदस्य हूं। उन्होंने बताया कि मैं कांग्रेस परिवार के सदस्यों को धमकी दिए जाने पर उनसे मिलने गई थी तब हमारे साथ यह घटना की गई।

Related Articles