बिच्छू डॉट कॉम:टोटल रिकॉल/और भावुक हुए नाथ, बोले- मेरा आखिरी दम तक देना साथ

कमलनाथ

और भावुक हुए नाथ, बोले- मेरा आखिरी दम तक देना साथ
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर चुनाव प्रचार के दौरान जनता से भावुक अपील की है। परासिया के बीजागोरा में सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश में 20 साल से भाजपा की सरकार है। भाजपा बड़ी-बड़ी बातें करती है, लेकिन छिंदवाड़ा की जनता के काम तो मैं ही करता हूं। छिंदवाड़ा की जनता के काम नहीं रुकेंगे । सबके काम करने की गारंटी मैं लेता हूं। छिंदवाड़ा की जनता से कमलनाथ ने भावुक अपील करते हुए कहा कि आप आखरी दम तक मेरा साथ देना। छिंदवाड़ा की परासिया विधानसभा के बीजागोरा में कमलनाथ ने कहा कि मैंने पिछले 44 साल में छिंदवाड़ा के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी है और आगे भी कोई कसर नहीं छोडूंगा।

कांग्रेस छोड़ते ही नुकल के लिए खुद्दार से गद्दार हो गए कमलेश शाह
छिंदवाड़ा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के समर्थकों का भाजपा में आने का सिलसिला जारी है। अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह के कांग्रेस छोडक़र भाजपा में शामिल होने के साथ ही कमलनाथ समर्थक विधायकों के आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। कभी कमलनाथ के लिए बफादार रहने वाले कमलेश शाह पार्टी छोडऩे के 24 घंटे बाद ही गद्दार हो गए हैं। छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ ने शाह का नाम लिए बिना उन्हें गद्दार और बेकार बताया। उन्होंने अमरवाड़ा में चुनावी सभा को संबोधित करते समय शाह का नाम लिए बिना कहा कि पूर्व विधायक एक ही बार मेरे साथ दौरे पर थे। यह उनका आखिरी दौरा था। यूं तो जनजाति समाज भोला-भाला, सरल स्वभाव का होता है। गद्दार नहीं होता। लेकिन आपके द्वारा चुने गए विधायक गद्दार निकले। बेकार भी निकले। क्या ऐसे गद्दार को माफ नहीं किया जाएगा। नकुलनाथ ने कहा कि जनजाति समाज खतरे में है।

खजुराहो से डॉ. मनोज यादव बने इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी
खजुराहो लोकसभा क्षेत्र से डॉ. मनोज यादव को इंडिया गठबंधन का प्रत्याशी घोषित किया गया है। उनका मुकाबला अब भाजपा के प्रत्याशी व वर्तमान सांसद वीडी शर्मा से होगा। बता दें कि इंडिया गठबंधन के समझौते के तहत खजुराहो लोकसभा सीट, सपा के खाते में छोड़ी गई थी। खजुराहो लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी ने डॉ. यादव पर भरोसा जताया है। डॉ. यादव ने बताया कि वह जल्दी ही पूरे क्षेत्र का भ्रमण कर लोगों को सपा और इंडिया गठबंधन के बारे में जानकारी देकर अपने पक्ष में वोट देने की अपील करेंगे। इसके पहले डॉ. यादव को विजावर विधानसभा से पहले समाजवादी पार्टी ने प्रत्याशी घोषित किया था ,लेकिन बाद में श्रीमती रेखा यादव को टिकट दिया गया था, जिन्होंने ऐन वक्त पर चुनाव लडऩे से मना कर दिया था और इस सीट पर समाजवादी प्रत्याशी के बिना ही चुनाव हुआ था।

सिंधिया संग चुनावी प्रचार करेंगे प्रियदर्शिनी और महाआर्यमन
भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार चुनावी प्रचार में लगे हुए हैं। इस बीच उनका साथ देने के लिए अब मैदान में उनकी पत्नी प्रियदर्शिनी राजे और पुत्र महाआर्यमन भी उतरने जा रहे हैं। दोनों अप्रैल में अलग- अलग कार्यक्रम में शामिल होंगे। प्रियदर्शिनी 31 मार्च से 4 अप्रैल तक और महाआर्यमन 6 से 9 अप्रेल तक दौरे पर रहेंगे। प्रियदर्शिनी एक अप्रैल को खोड़, पिछोर, चंदेरी में आयोजनों में शामिल होंगी। बताया जा रहा है कि प्रियदर्शनी राजे एक अप्रैल को ग्वालियर से शिवपुरी जिले के ग्रामीण इलाकों में से एक खोड़ में मातृशक्ति कार्यक्रम में भाग लेंगी।

Related Articles