सुशांत सिंह राजपूत के पिता, बहन और जीजा का बयान दर्ज करने फरीदाबाद पहुंची सीबी्आई की टीम

CBI team reaches Faridabad to record statement of father, sister and brother-in-law of Sushant Singh Rajput

फरीदाबाद, बिच्छू डॉट कॉम। हरियाणा के फरीदाबाद में रहने वाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन रानी सिंह के घर सीबीआई की एक टीम पहुंची है। केंद्रीय जांच एजेंसी सुशांत के पिता के.के सिंह, उनकी बहन रानी सिंह और जीजा फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह से पूछताछ करने पहुंची है। सूत्रों के अनुसार सुशांत की मौत मामले की जांच कर रही सीबीआई इन सभी लोगों के बयान दर्ज करेगी। इस मामले की जांच सीबीआई की स्पेशल क्राइम ब्रांच कर रही है। सीबीआई के एडीशनल एसपी अनिल कुमार यादव के नेतृत्व में पहुंची टीम सुशांत के परिवार का बयान दर्ज करेगी।

शनिवार को सीएम खट्टर ने की थी सुशांत के पिता से मुलाकात
इससे पहले शनिवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह और उनकी बहन रानी सिंह से मुलाकात की थी। बीते शनिवार को सीएम खट्टर ने फरीदाबाद में रानी सिंह के घर जाकर परिवार से मुलाकात की थी। मुख्यमंत्री खट्टर ने परिवार को आश्वस्त किया कि सीबीआई की जांच से उन्हें न्याय अवश्य मिलेगा।

सुशांत के पिता इन दिनों बेटी रानी के घर फरीदाबाद में रह रहे
सुशांत सिंह राजपूत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था। पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। जिसके बाद पटना पुलिस की एक टीम मामले की जांच के लिए मुंबई गई थी। पिछले हफ्ते गुरुवार को केंद्र ने बिहार सरकार के अनुरोध पर यह मामला सीबीआई को सौंप दिया था। जिसके बाद अब केंद्रीय जांच एजेंसी इस मामले की जांच में जुट गई है। सुशांत के पिता इस समय अपनी बेटी और दामाद के घर फरीदाबाद में हैं।

Related Articles