TECNO Spark 7 भारत में 9 अप्रैल को होगा लॉन्च

TECNO Spark 7

बिच्छू डॉट कॉम। TECNO Spark 7 अगले हफ्ते भारत में लॉन्च के लिए तैयार है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर स्पष्ट कर दिया है कि अपकमिंग स्मार्टफोन TECNO Spark 7 भारत में 9 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। अब तक सामने आई कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से कम होगी। वहीं इस फोन के फीचर्स से जुड़ी डिटेल्स भी सामने आ गई है। माना जा रहा है कि टेक्नो स्पार्क 7 फोन का बैक पैनल टेक्सचर्ड डिजाइन वाला है और यहां SPARK की ब्रैंडिंग भी दी गई है। इस फोन को कंपनी तीन कलर वैरिएंट में लॉन्च कर सकती है। जिसमें ग्रीन, ब्लैक और ब्लू कलर शामिल हैं। इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India से खरीदा जा सकेगा।

स्पेसिफिकेशन
GSMArena ने TECNO स्पार्क 7 के डिजाइन का खुलासा किया है। रेंडर से पता चलता है कि फोन वाटरड्रॉप डिस्प्ले, टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक के साथ आएगा। वहीं यह फ़ोन 6.8 इंच HD+ IPS LCD स्क्रीन के साथ आ सकता है। TECNO स्पार्क 7 में  मीडियाटेक हीलियो जी 85 प्रोसेसर होने की संभावना है।

कैमरों की बात करें तो TECNO स्पार्क 7 में ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप मिलेगा। इसका प्राइमरी सेंसर 16MP का दिया जा सकता है। इसके साथ इसमें दो अन्य कैमरे 2MP + 2MP के दिए जाएंगे। सेल्फी के लिए इसमें 8MP का कैमरा मिलेगा। यह लगभग कन्फर्म है कि फोन के रियर और फ्रंट कैमरा में टाइम लैप्स वीडियो मोड मिलेगा। इसके जरिए यूजर 15x से 5400x की स्पीड से टाइम लैप्स वीडियो शूट कर सकेंगे। ये कैमरा वीडियो बोके और स्लो-मो रिकॉर्डिंग भी सपॉर्ट करेंगे। फोन को पावर देने के लिए इसमें फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। 

Related Articles