लॉन्च से पहले ही पता चली ओप्पो फाइंड एक्स2 की कीमत

ऐमजॉन इंडिया की एक लिस्टिंग से फोन की कीमत हुई उजागर

नई दिल्ली, बिच्च्छू डाट काम। कभी कभी प्रोडक्ट को लेकर इतनी हड़बड़ाहट होती है कि जल्बाजी में कुछ का कुछ हो जाता है। ऐसा ही हुआ कुछ ओप्पो के साथ जिसके कारण भारत में लांच से पहले ही ओप्पो फाइंड एक्स 2 स्मार्टफोन की कीमत का पता चलगया।
पता चला है कि इसे भारत में लॉन्च से पहले ही ऐमजॉन इंडिया पर लिस्ट कर दिया गया। हालांकि, ऐमजॉन ने लिस्टिंग को अब हटा दिया है। ओप्पो ने इससे पहले ट्विटर पर एक टीजर जारी कर फाइंड एक्स2 सीरीज को देश में जल्द लॉन्च किए जाने की जानकारी दी थी। लेकिन ऐसा लगता है कि ऐमजॉन ने गलती से फोन को लिस्ट कर दिया। अभी फाइंड एएक्स2 के लॉन्च की किसी तारीख की जानकारी नहीं मिली है।
ऐमजॉन इंडिया के लिस्टिंग पेज पर ओप्पो फाइंड एक्स2 के 12 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट को currently unavailable टैग के साथ लिस्ट किया गया था। लेकिन इसकी रिलीज डेट का जिक्र नहीं था। आने वाले 5जी ओप्पो फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी ऐमजॉन पर लिस्ट किए गए। ऐमजॉन ने अब इस लिस्टिंग को हटा दिया है।

Oppo Find X2 price revealed before launch

ओप्पो फाइंड एक्स 2 की संभावित कीमत:
ओप्पो फाइंड एक्स2 की कीमत लिस्टिंग पेज के सोर्स कोड में देखी गई। इसके मुताबिक, फोन 69,990 रुपये में लॉन्च होगा। अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि यह फोन की सही कीमत है या नहीं। इस लिस्टिंग की जानकारी सबसे पहले FoneArena ने सार्वजनिक की।

ओप्पो ट्विटर पर जारी कर रहा है स्मार्ट फोन के टीजर्स:
ओप्पो ट्विटर पर फाइंड एक्स2 सीरीज के टीजर्स ट्विटर पर जारी कर रही है। बता दें कि ओप्पो फाइंड एक्स2 के 12 जीबी व 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट को यूरोप में 999 यूरो (करीब 82,700 रुपये) में लॉन्च किया गया था। यह फोन ब्लैक और ओशन कलर वेरियंट में मिलता है। ऐमजॉन पर ब्लैक वेरियंट को लिस्ट किया गया था।

ओप्पो फाइंड 2 के स्पेसिफिकेशन्स:
ओप्पो फाइंड एक्स2 6.7 इंच QHD+ अल्ट्रा विजऩ डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 120 हट्र्ज है। फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन दिया गया है। हैंडसेट ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड कलरओएस 7.1 पर चलता है। फोन में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर और 12 जीबी रैम है।

दिया गया है ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप:
फाइंड एक्स2 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी, 12 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर और 13 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सलफ्रंट कैमरा है। ओप्पो फाइंड एक्स2 में 4200mAh बैटरी है जो 65 वाट SuperVOOC 2.0 फ्लैश चार्ज टेक्नॉलजी सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए हैंडसेट में 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्टज़् जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × two =