बिग बॉस 14 शुरू होते ही अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू से रचाई शादी! ये तस्वीरें हैं सबूत

67 साल के अनूप जलोटा तस्वीर में शेरवानी में सजे-धजे, सेहरा पहने नजर आ रहे हैं वहीं 30 साल की जसलीन भी दुल्हन की तरह सजी संवरी, शादी का जोड़ा पहने दिखाई दे रही हैं


मुम्बई, बिच्छू डॉट कॉम। मशहूर गायक अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल, इस बार सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन्हें देखकर लगता है कि इस जोड़ी ने शादी रचा ली है। 67 साल के अनूप जलोटा तस्वीर में शेरवानी में सजे-धजे, सेहरा पहने नजर आ रहे हैं वहीं 30 साल की जसलीन भी दुल्हन की तरह सजी संवरी, शादी का जोड़ा पहने दिखाई दे रही हैं। जैसलीन की इन तस्वीरों पर उनके फैन्स कई तरह के सवाल के पूछ रहे..
जसलीन मथारू और अनूप जलोटा की ये तस्वीरें खुद जसलीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स काफी उत्साहित हैं। तस्वीरों में जसलीन मथारू संग दिग्गज सिंगर अनूप जलोटा नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ जसलीन ने कोई भी कैप्शन शेयर नहीं किया है। तस्वीरों में जसलीन मथारू डार्क पिंक सिल्क सलवार कमीज में नजर आ रही हैं। जसलीन ने आउटफिट के साथ हैवी ज्वेलरी कैरी की है। इसके अलावा उन्होंने चूड़ा (शादीशुदा महिलाएं द्वारा पहना जाता है) पहना हुआ है। शेरवानी और पगड़ी में नजर आ रहे अनूप जलोटा के बगल में जैसलीन बैठी हुई हैं। तस्वीरों में जसलीन दुल्हन बनीं काफी खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए जसलीन ने कुछ लिखा तो नहीं लेकिन फायर वाली इमोजी जरूर शेयर की है। सोशल मीडिया तस्वीरों को लेकर लोग यही कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने शादी रचा ली है।
हालांकि तस्वीर से ये साफ नहीं हो पा रहा है कि क्या जसलीन मथारू और अनूप जलोटा ने सच में शादी कर ली है या फिर ये उनका पब्लिसिटी का कोई स्टंट है। वायरल हो रही तस्वीरों पर अनूप और जसलीन की तरफ से अभी कोई सफाई नहीं आई है। दरअसल, ये जोड़ी बिग बॉस सीजन 12 का हिस्सा रही थी। शो में दोनों बतौर पार्टनर आए थे और दोनों की लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रही थी। बिग बॉस 12 कंटेस्टेंट जसलीन मथारू ने गुरुवार को सोशल मीडिया
हालांकि बिग बॉस शो से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने इस बात को खारिज किया कि वह किसी भी तरह के रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने माना कि उनके बीच सिर्फ गुरु शिष्य का रिश्ता है और कुछ भी नहीं। बता दें कि हाल ही में हाल ही में जसलीन मथारू ने अनूप जलोट के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया था। फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ का ये पोस्टर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस फिल्म से जसलीन बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

Related Articles