सपना चौधरी और वीर साहू की शिकायत पर 2 युवकों के खिलाफ केस दर्ज

वीर साहू अपने समर्थकों के साथ नवीन पंघाल को सोशल मीडिया पर चैंलेंज देते हुए बीते सोमवार को महम पहुंचे थे। इस मामले ने तूल पकड़ लिया है।

हिसार, बिच्छू डॉट कॉम। हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी व उनके पति वीर साहू की निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। सपना चौधरी और वीर साहू ने हांसी पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिस पर पुलिस ने गुरुवार देर रात नवीन पंघाल और हर्ष छिकारा को नामजद करते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि वीर साहू के पिता बनने पर कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी निजी जिंदगी को लेकर आपत्तिजनक कमेंट पोस्ट किए थ। इसके बाद वीर साहू ने फेसबुक पर लाइव आकर ऐसे हरकत करने वालों की जमकर क्लास ली थी।
वीर साहू व सपना चौधरी द्वारा हांसी पुलिस में दी शिकायत में कहा था कि उनकी पर्सनल लाइफ के संबंध में सोशल मीडिया पर हर्ष छिकारा द्वारा पोस्ट की गई थी जिस पर कुछ लोगों ने अभद्र कमेंट किये थे। दंपति की तरफ से हर्ष छिकारा को पोस्ट हटाने के लिए कहा लेकिन उसने इंकार कर दिया। इसके अलावा नवीन पंघाल द्वारा एक वीडिया में सपना चौधरी व वीर साहू की जिंदगी को लेकर आपत्तिजनक शब्द बोले गए थे। वीर साहू अपने समर्थकों के साथ नवीन पंघाल को सोशल मीडिया पर चैंलेंज देते हुए बीते सोमवार को महम पहुंचे थे। इस मामले में रोहतक पुलिस ने कोरोना महामारी में शारीरिक दूरी का नियम तोडऩे पर वीर साहू व करीब 70 अन्य युवकों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था। वीर साहू अपने समर्थकों के साथ नवीन पंघाल को सोशल मीडिया पर चैंलेंज देते हुए बीते सोमवार को महम पहुंचे थ। इस मामले में रोहतक पुलिस ने कोरोना महामारी में शारीरिक दूरी का नियम तोडऩे पर वीर साहू व करीब 70 अन्य युवकों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था।
वीर साहू अपने समर्थकों के साथ नवीन पंघाल को सोशल मीडिया पर चैंलेंज देते हुए बीते सोमवार को महम पहुंचे थे। इस मामले में रोहतक पुलिस ने कोरोना महामारी में शारीरिक दूरी का नियम तोडऩे पर वीर साहू व करीब 70 अन्य युवकों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था। वहीं, हांसी पुलिस में वीर साहू व सपना चौधरी की तरफ से भी नवीन व हर्ष छिकारा के खिलाफ शिकायत दी गई थी. जिला पुलिस की साइबर सेल ने मामले की प्रारंभिक जांच की और देर रात को सिटी थाना में दोनों के खिलाफ मानहानि करने, धमकी देने व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. हांसी एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया की पुलिस के पास सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कॉमेंट करने के संबंध में शिकायत आई थी। इस मामले में प्रारंभिक जांच करने के बाद पुलिस द्वारा मामला दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles