राजधानी की हालत चिंताजनक! 203 नए कोरोना पॉजिटिव मिले


भोपाल, बिच्छू डॉट कॉम। प्रदेश की राजधानी भोपाल में वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है, बता दें कि कोरोना संक्रमण से देश में सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों में से एक भोपाल में रोजाना कोरोना का भयानक रूप देखने को मिल रहा है। भोपाल में रोजाना रिकॉर्ड में बढ़ोतरी हो रही है और मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए चौंकाने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं अनलॉक 5 में भोपाल में फिर 200 से पार नए मामले सामने आये हैं।
भोपाल में मिले 203 नए केस : राजधानी मेंकोरोना संक्रमण के मरीज फिर एक बार बढऩे लगे हैं मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल में 203 नए मरीज सामने आए हैं। राजधानी में कोरोना के पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। हर रोज दो सौ से ज्यादा मरीज मिल रहे हैं। भोपाल शहर में कोरोना के 203 पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है।
राजधानी में 203 नए संक्रमित में शामिल- लालघाटी से एक ही परिवार के तीन सदस्य, सागर गोल्डन पॉम से दो लोग, पीएचई कॉलोनी से दो लोग, प्रियंका नगर कोलार से एक परिवार के तीन लोग, नॉर्थ टीटी नगर से दो लोग पॉजिटिव मिले है। वही ईएमई सेंटर से दो लोग, शिवाजी नगर इलाके से आधा दर्जन लोग, कल्पना नगर से एक परिवार के दो लोग, संत आश्रम नगर से दो लोग, रोहित नगर से दो लोग, इंडस टाउन से एक परिवार के दो लोग, बैंक ऑफ इंडिया अवधपुरी से तीन लोग, एम्स परिसर में डाक्टर व उनके दो बच्चे और कई क्षेत्र नए मरीज में शामिल है।
नेगेटिव सैम्पलों की संख्या-1913
नए मरीज मिले-203
कुल मरीजों की संख्या-20031
कोरोना से नई मौत –1
कुल मौत-427
कोरोना डिस्चार्ज हुए– 223
कुल ठीक हुए- 17636
कुल जांच– 291887
मप्र में कोरोना के 1,575 नए केस: मप्र में कोरोना संक्रमण के 1,575 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही प्रदेश में इस महामारी से अब तक संक्रमित पाये गए लोगों की कुल संख्या 1,46,820 तक पहुंच गई। राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से 25 और मरीजों की मौत की पुष्टि हुई है जिससे मरने वालों की संख्या 2,624 हो गई है।

Related Articles