बुद्धू बक्से से/कपिल शर्मा ने किसे कह दिया उल्लू के पट्ठे…..

रवि खरे/बिच्छू डॉट कॉम।

By idiot box

कपिल शर्मा ने किसे कह दिया उल्लू के पट्ठे…..
आखिर काॅमेडियन कपिल शर्मा को इतना गुस्सा क्यों आता है….. गुस्से की वजह से अपने प्रिय मित्र और अभिनेता गुत्थी से अलग हो चुके कपिल की एक और बदतमीजी सामने आ रही है……. इस बार उनके निशाने पर फोटोग्राफर थे… जिन्हें कपिल गुस्से में कह रहे थे उल्लू के पट्ठे…….टीवी शो द कपिल शर्मा शो बंद होने के बाद पहली बार कॉमेडियन कपिल शर्मा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान कपिल शर्मा व्हीलचेयर पर बैठे हुए दिखाई दिए। उन्हें एक शख्स लेकर जा रहा था। सोशल मीडिया पर कपिल के व्हीलचेयर पर बैठने की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर उनके फैंस हैरान हो गए हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में कपिल शर्मा ब्लैक ट्रैक सूट में नजर आ रहे हैं और उन्हें शख्स लेकर जा रहा है। जिसने पीपीई किट पहनी हुई है। हालांकि, अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि उन्हें क्या हुआ है और खुद कपिल ने भी नहीं बताया कि वह व्हीलचेयर पर क्यों हैं। लेकिन उनके फैंस कपिल को ऐसे देखकर निराश हो गए हैं और वो लगातार सोशल मीडिया पर कमेंट करके उनका हाल पूछ रहे हैं।कपिल शर्मा को इस हालत में देखकर फोटोग्राफर्स तस्वीरें लेने और उनका हाल जानने के लिए आगे आने लगे हैं। उस दौरान कपिल का मूड अच्छा नहीं था और वो फोटोग्राफर्स पर भड़क गए। कपिल सभी से कहते हैं, चलो यहां से निकलो सभी। इसके बाद जब फोटोग्राफर्स किनारे हो जाते हैं तो कपिल उन्हें उल्लू के पट्ठे कहते हैं। उनका ये वीडियो फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। कपिल की इस बात को सुनकर कैमरा मैन कहते हैं, रिकॉर्ड हो गया सर थैंक्यू। बता दें कि कपिल शर्मा ने द कपिल शर्मा शो से कुछ दिनों के लिए ब्रेक लिया है। इस समय उनका शो टीवी पर टेलिकास्ट नहीं हो रहा है। हालांकि, कपिल ने फैन्स को शो बंद करने का कारण बताया था। उन्होंने कहा था कि उनकी पत्नी गिन्नी मां बनी हैं, इसलिए वह शो से कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले रहे हैं। कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी कि उनके घर किलकारी गूंजी है और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक बेटे को जन्म दिया है। तो वहीं खबरें ये भी है कि द कपिल शर्मा शो की वापसी जुलाई में होगी और इस बार शो में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी लोगों को हंसाते हुए नजर आएंगे। बता दें कि कोरोना महामारी के कारण द कपिल शर्मा शो बिना दर्शकों के चल रहा था, लेकिन अब उसे कुछ वक्त के लिए बंद कर दिया गया है। शो जुलाई में फिर से ऑन एयर होगा और इसमें ऑडियंस भी नजर आएगी। 

By idiot box

एक और लाफ्टर शो …. नाम है सरगम की साढ़े साती……
सोनी चैनल के ब्लॉकबस्टर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा प्रोग्राम ने अभी तक दर्शकों को खूब इंटरटेन किया। मगर लॉकडाउन के बाद इसे अचानक बंद किए जाने से फैंस काफी निराश हुए। ऐसे में अब सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन एक नया कॉमेडी सीरियल लेकर आ गया है। जिसका नाम है सरगम की साढ़े साती। इसमें दर्शकों को लाफ्टर का डोज मिलेगा। ये शो सरगम नाम की महिला पर आधारित है, जो एक अनोखे ससुराल की बहू बनी है. इसमें वो पूरे परिवार में एकमात्र महिला है. जबकि बाकी सभी पुरुष सदस्य हैं. यह टीवी सीरियल आज रात से शुरू हो रहा है। इसका प्रसारण सोमवार से शुक्रवार रात 8ः 30 बजे किया जा रहा है। सीरियल में दर्शकों को गाजियाबाद के अवस्थी परिवार की कहानी देखने को मिलेगी। परिवार में होने वाली शरारतें दर्शकों को हंसा हंसाकर लोटपोट कर देंगी। इस शो के लिए मेकर्स ने मेरे डैड की दुल्हन की एक्टर अंजलि तत्रारी को मेन लीड यानी सरगम के रोल के लिए चुना है। वहीं कुणाल सलूजा, अपारशक्ति अवस्थी के किरदार में हैं।बाकी के कलाकारों में दर्शन जरीवाला, सनत व्यास, ओजस रावल, यश सहगल, विष्णु भोलवानी, आकाश मखीजा और क्रिश चुग शामिल हैं। सरगम के पति अपारशक्ति अवस्थी यानी अप्पू भी हैं, जो दुनिया के लिए तो एक छोटे मोटे ज्ञानी हैं लेकिन वो घर का एक जुगाड़ू हीरो हैं। वो एक उभरते हुआ एक्टर हैं लेकिन उनकी जीवनशैली बड़ी अस्त-व्यस्त है और उन्हें गर्व होता है कि वो एक मल्टीटास्कर हैं। शो में एक और किरदार खास है वह है छेदीलाल अवस्थी जो दादा जी के बेटे हैं. उन्हें लोग कंजूस भी बुलाते हैं क्योंकि उनका ध्यान हमेशा पैसे बचाने की तरफ होता है। वो घर के सबसे जिम्मेदार सदस्य हैं। वो एक साड़ी की दुकान चलाते हैं और परिवार के नियम तोड़ने वाले सदस्यों के लिए रूल मेकर हैं। इस घर में आधुनिक युग का ब्रह्मचारी भी है, जिसका नाम है आस्तिक कुमार अवस्थी है। वो घर में सिर्फ सरगम से बात करते हैं। इसी तरह शो में कुछ और खास किरदार है जिनके अपने ही रंग हैं। हर किरदार अपने में हंसी का ऐसा पिटारा छिपाए हुए है, जिसके सामने आते ही लोग खुद को हंसने से नहीं रोक सकेंगे। 

गुत्थी का मजेदार वीडियो…….देख कर हो जाएंगे लोटपोट..
कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैन्स को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। अब सुनील ग्रोवर ने ‘पावरी हो रही है’ पर अपना एक वीडियो बनाया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो पर सुनील ग्रोवर के फैन्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं।
वीडियो में सुनील पावरी हो रही है स्टाइल में कहते हैं, ये एक मच्छर है, उसने मेरे को काटा है, मेरे को खुजली हो रही है। सुनील ने वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, रात में मच्छरों की पावरी हो रही है……वीडियो पर सुनील के फैन्स लाफिंग इमोजी शेयर कर रहे हैं। कुछ फैन्स ने कमेंट करते हुए लिखा, हमारे साथ भी ऐसा हुआ है। वीडियो को अभी 3 लाख 93 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सुनील की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो पिछली बार वह वेब सीरीज तांडव में नजर आए थे। फैन्स को हमेशा अपनी कॉमेडी से हंसाने वाली सुनील ने इस वेब सीरीज में गंभीर रोल निभाया था। उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सुनील ग्रोवर एक बार फिर कपिल शर्मा से साथ मिलकर द कपिल शर्मा शो में काम करने जा रहे हैं। यह भी बताया गया कि शो के प्रोड्यूसर सलमान खान ने सुनील और कपिल की दोस्ती करवा दी है। लेकिन फिर एक रिपोर्ट में बताया गया कि सुनील शो में नजर नहीं आएंगे। लेकिन सुनील के करीबी सूत्र ने कहा, सुनील ग्रोवर को सलमान खान की तरफ से कोई फोन कॉल नहीं गया है।

Related Articles