बुद्धू बक्से से/केक काटकर हुआ नयी अनीता भाभी का स्वागत……

रवि खरे/बिच्छू डॉट कॉम।

By idiot box

केक काटकर हुआ नयी अनीता भाभी का स्वागत……
सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ के फैंस यह सुनकर बेहद खुश हैं कि नेहा पेंडसे इस शो में अनिता भाभी के किरदार के रूप में इंट्री ले रही हैं. अपनी खूबसूरती और हाजिरजवाबी के लिये मशहूर नेहा पेंडसे ने अपने रील परिवार विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख), मनमोहन तिवारी (रोहिताश गौड़) और अंगूरी भाबी (शुभांगी अत्रे) के साथ शूटिंग शुरू कर दी है. अनिता भाभी के रूप में अपनी नयी शुरूआत करते हुए और जश्न का एक माहौल तैयार करने के लिये उन्होंने केक काटा.सेट पर अपने पहले दिन के एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा, ‘भाभीजी घर पर हैं’ के सेट पर होते हुए मैंने यह देखने के लिये खुद को चिकोटी काटी की कि यह सपना तो नहीं. सबसे मिलकर बहुत अच्छा लगा. इतना प्यार पाकर मैं काफी खुश और उत्साहित हूं. मुझे इस किरदार का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है. मैं इस शो से जुड़ने के लिए उत्सुक हूं. दर्शकों को काफी बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है! शूटिंग का मेरा पहला दिन बेहद खास था.’’सेट पर उनका स्वागत करते हुए, शो की प्रोड्यूसर बिनेफर कोहली ने कहा, ‘‘भाभीजी घर पर हैं’ परिवार में नये सदस्य के रूप में नेहा को पाकर हम सब बहुत खुश हैं. अनिता भाबी के साथ अब यह परिवार पूरा लग रहा है. हमें पूरा विश्वास है कि नेहा अच्छी तरह इसमें ढल जायेंगी और इस बेहद चर्चित किरदार को आसानी से निभायेंगी. उन्हें पाकर हम सब बहुत खुश और उत्साहित हैं. नेहा मेरे लिये बहुत खास हैं और हमारा काफी करीबी और बेहतरीन रिश्ता है.शो में विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभा रहे आसिफ शेख ने कहा, नेहा एक बेहतरीन कलाकार और मिलनसार इंसान हैं. साथ ही, जो भी दर्शक और प्रशंसक यह जानना चाहते थे कि अनिता कब आयेगी, लो आ गयी अनिता! और इसके साथ ही हमारी जोड़ी पूरी हो गयी है! मैं भाबीजी घर पर हैं के परिवार में उनका स्वागत करता हूं, और मेरा मानना है कि वे इस किरदार के लिए बिलकुल उपयुक्त हैं और वे अनिता के किरदार के लिए पूरा न्याय करेंगी.शो में मनमोहन तिवारी का किरदार निभा रहे रोहिताश गौड़ ने कहा, मेरी भाबी अब घर पर हैं और मैं बहुत खुश हूं. मुझे उनका काम काफी पसंद है और अब उनके साथ शूटिंग करना सपने के पूरा होने जैसा है. आज उनसे मिलकर और सेट पर उनका अभिनंदन करते हुए काफी खुशी महसूस हो रही है.’’ अंगूरी भाभी (शुभांगी अत्रे) कहती हैं, ‘‘नेहा के यहां होने से हमें काफी खुशी हो रही है और मुझे अपनी सहेली अनिता भाभी की बहुत ही कमी खल रही थी. और अब जबकि नेहा आ गयी हैं तो मुझे पूरा विश्वास है कि हम एक साथ अच्छा वक्त बितायेंगे।

By idiot box

बिग बाॅस: इस हफ्ते डबल एलिमिनेशन?, एजाज और सोनाली होंगे बाहर….
बिग बाॅस में इस बार वीकेंड का वाॅर कुछ ज्यादा ही तगड़ा होने वाला है…. एविक्शन की गाज गिरना तय है… लेकिन सूत्रों की मानें तो इस बार एक नहीं बल्कि दो दो खिलाड़ी घर से बाहर होने वाले हैं….. जो नाम सामने आ रहे हैं वो हैं एजाज खान और सोनाली फोगाट ….बिग बॉस 14 इस शो के इतिहास में पहला ऐसा सीजन है, जिसे देखकर दर्शक अपना माथा पीट रहे हैं। बिग बॉस 14 के घर में आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा होता है कि हर कोई एक बात सोचता है कि आखिर ये हो क्या रहा है? कुछ हफ्ते पहले ही घर में कई चैलेंजर्स की एंट्री के समय भी ऐसा हुआ था। आम जनता से लेकर तमाम सेलेब्स ने मेकर्स के इस फैसले का विरोध करने के साथ-साथ मजाक भी उड़ाया था। अब खबर आई है कि मेकर्स जल्द ही इस शो से एजाज खान को बेघर करने वाले हैं। पुराने कमिटमेंट्स के चलते एजाज खान को ना चाहकर भी इस शो को छोड़ना पड़ रहा है। एजाज खान इस हफ्ते घर से बेघर होने लिए नॉमिनेट हुए थे, लेकिन यहां पर एक बात साफ कर दें कि उन्हें वोट के आधार पर बिल्कुल भी नहीं निकाला जाएगा। एजाज खान के साथ-साथ इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सोनाली फोगाट निक्की तम्बोली और रुबीना दिलाइक नॉमिनेट हुई थी। वोटिंग ट्रेंड्स के मुताबिक सोनाली फोगाट को सबसे कम वोट मिल रहे हैं। अगर इस हफ्ते डबल एलिमिनेशन होता है तो हो सकता है कि एजाज खान के साथ-साथ सोनाली फोगाट को भी घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाए। सोनाली फोगाट इन दिनों बिग बॉस 14 के घर में खूब हंगामा मचा रही हैं। बीते दिनों वह निक्की तम्बोली से पंगा लेती हुई नजर आई थी। हाल ही में रुबीना दिलाइक के साथ भी उनकी तगड़ी बहस हुई है। सोनाली फोगाट ने लड़ाई के बीचों बीच ही रुबीना दिलाइक को गाली कह दिया है। सोनाली फोगाट ने इस शो में आते ही अपने पत्ते खोल दिए थे। इतना ही नहीं सोनाली फोगाट काफी मुंहफट भी है। सोनाली बिना कुछ सोचे-समझे ही किसी को कुछ भी कह देती हैं। कुछ दिन पहले ही सोनाली फोगाट ने अभिनव शुक्ला पर भी निशाना साधा था। सोनाली का कहना था कि अभिनव और रुबीना राखी के पीछे कुत्ते की दुम की तरह लगे हुए हैं।

By idiot box

गोल्डमैन ने खुश होकर पहना दी सिंगर को सोने की चेन
मशहूर सिंगिंग शो इंडियन आइडल 12 में इस बार गेस्ट के रूप में म्यूजिक इंडस्ट्री के यह लीजेंडरी गोल्डनमैन यानी बप्पी लहरी और अमित कुमार शिरकत करेंगे. माना जा रहा है कि इस वीकेंड यह म्यूजिकल शो और सुरीला हो जाएगा. इस एपिसोड के दौरान बप्पी लहरी ने इस शाम के बेस्ट परफॉर्मर को चुनने के लिए एक प्रतियोगिता भी रखी, जिसमें जीतने वाले को म्यूजिक इंडस्ट्री के यह लीजेंडरी गोल्डनमैन यानी बप्पी लहरी एक सोने की चेन भेंट करेंगे. जहां ये सारे प्रतिभागी इस स्पेशल एपिसोड में बप्पी लहरी को समर्पित कुछ जोरदार परफॉर्मेंस देंगे. वहीं, पवनदीप ने किसी नजर को तेरा इंतजार आज भी है गाने पर अपनी शानदार प्रस्तुति से सभी को चैंका दिया.  खास तौर पर बप्पी लहरी कंटेस्टेंट पवनदीप की परफॉर्मेंस देखकर बेहद उत्साहित हो गए, जिन्होंने न सिर्फ शानदार गाना गाया, बल्कि हारमोनियम भी बजाया. उनकी परफॉर्मेंस देखने के बाद उन्होंने कहा, मैं आपकी परफॉर्मेंस देखकर बेहद उत्साहित हूं, जो आपने इतनी कम उम्र में दी है. यह बहुत शानदार परफॉर्मेंस है और मुझे लगता है कि एक सिंगर को कुछ इंस्ट्रूमेंट्स बजाने आने चाहिए. मैंने भी 3 साल की उम्र में तबला बजाना शुरू कर दिया था. उन्होंने आगे कहा, मैं आपको अपने म्यूजिक रूम (स्टूडियो) में जरूर बुलाऊंगा.इतना ही नहीं, परफॉर्मेंस ऑफ द वीक का इनाम पवनदीप को दिया गया और उन्हें बप्पी लहरी से एक सोने की चेन भी मिली. इसके बाद पवनदीप की खुशी का ठिकाना ना रहा क्योंकि उन्हें इंडस्ट्री के लीजेंड से यह सम्मान प्राप्त हुआ था.  हिमेश रेशमिया ने कहा, आपकी परफॉर्मेंस देखने के बाद मैं आपका फैन हो गया हूं और मैं यह घोषणा करना चाहूंगा कि मैं आपको 10 ऐसे गाने दूंगा जो यकीनन ब्लॉकबस्टर साबित होंगे। 

Related Articles