वरुण-नताशा कर रहे हैं ब्याह अलीबाग में लेंगे सात फेरे…. 200 मेहमान बनेंगे साक्षी….

Varun and Natasha are getting married in Alibag to take seven rounds… 200 guests will become Sakshi….

नयी दिल्ली/बिच्छू डॉट कॉम। आखिरकार बाॅलीवुड में एक और जोड़ी ने एक दूसरे का होने का ऐलान कर ही दिया। ये कपल है वरुण धवन और नताशा दलाल….दोनों जनवरी में ही विवाह की रस्में पूरी करने वाले हैं और इसके लिए अलीबाग होटल भी बुक हो गया है और 200 मेहमानों की लिस्ट भी तैयार है। वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है कि दोनों इस महीने के आखिर तक शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वरुण-नताशा पिछले साल मई में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से दोनों की शादी पोस्टपोन हो गई थी.वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी के लिए अलीबाग के एक होटल  को बुक कर लिया गया है. शादी पंजाबी रीति रिवाज से होगी. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शादी में 200 लोग शामिल होंगे. हाल ही में वरुण धवन इसी सिलसिले में अलीबाग के एक फाइव स्टार होटल पहुंचे थे।

वरुण धवन और नताशा दलाल एक दूसरे को सालों से डेट कर रहे हैं. कई खास मौकों पर दोनों को साथ भी देखा गया है. कपल की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. कॉफी विद करन सीजन 6 में वरुण धवन ने खुलासा किया था कि वो नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं. उन्होंने हिंट भी दी थी कि वो जल्द ही शादी भी कर सकते हैं. वरुण धवन ने बताया था कि नताशा स्कूल के दिनों से ही उनके लिए काफी सपोर्टिव रही हैं. वो अच्छे-बुरे हर मौके पर उनके साथ थीं. एक्टर ने पहले तो अपने करियर के शुरुआती कई सालों तक नताशा संग अपनी रिलेशनशिप को लाइमलाइट में नहीं आने दिया. मगर बढ़ते वक्त के साथ कई खास मौकों पर कपल की मौजूदगी ने साफ कर दिया कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।

वरुण धवन ने हाल ही में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में वरुण ने कहा है कि हो सकता हैं कि वह साल 2021 नताशा संग अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर लेकर जाएं. वरुण ने कहा कि पिछले दो साल से हर कोई मेरी शादी को लेकर बात कर रहा है, लेकिन अभी कुछ फिक्स नहीं हुआ है. वरुण ने कहा कि अभी भी असमंजस की स्थिति विश्व में बनी हुई है. इस साल परिस्थितियां जब सुधरेंगी, तब हम शादी कर सकते हैं. मेरा मानना है कि हम इस बारे में सोच रहे हैं लेकिन जब परिस्थितियां सुधर जाएंगी, तब ज्यादा अच्छे से सोचेंगे.आपको बता दें कि नताशा दलाल ने फैशन डिजाइनिंग के क्षेत्र में डिग्री हासिल की है. साल 2013 में नताशा ने फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी न्यूयॉर्क से पढ़ाई पूरी की थी. पढ़ाई करने के बाद डिजाइनिंग क्षेत्र में ही नताशा ने काम शुरू किया और आज वो इस इंडस्ट्री में जाना-माना नाम हैं. उनका एक क्लोदिंग ब्रैंड भी है, जो बॉलीवुड के टॉप स्टार्स खूब पसंद करते हैं।

Related Articles