फिल्मों में कॉम्प्लेक्स रोल करके अपना वर्सटाइल टैलंट कहीं ज्यादा साबित कर चुकी हैं उर्मिला मातोंडकर-राम गोपाल वर्मा

कंगना रनौत के उर्मिला मातोंडकर के लिए सॉफ्ट पॉर्न स्टार बयान पर, राम गोपाल वर्मा ने उर्मिला की जमकर तारीफ की।

मुम्बई, बिच्छू डॉट कॉम। कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर के बीच ‘वर्बल वॉर के बीच राम गोपाल वर्मा ने उर्मिला के लिए ट्वीट किया है। दोनों कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। राम गोपाल वर्मा ने लिखा है, मैं किसी के साथ गलत शब्दों की बराबरी नहीं करूंगा, मेरा मानना है कि उर्मिला मातोंडकर रंगीला, सत्या, कौन, भूत, एक हसीना थी जैसी फिल्मों में कॉम्प्लेक्स रोल करके अपना वर्सटाइल टैलंट कहीं ज्यादा साबित कर चुकी हैं।
उर्मिला मातोंडकर को लेकर कंगना रनौत के बयान पर खूब शोर मचा है। कंगना ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में उर्मिला को सॉफ्ट पॉर्न स्टार बता दिया। यही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि उर्मिला मातोंडकर कभी भी अपनी एक्टिंग के लिए नहीं पहचानी गईं। कंगना का यह बयान अपने आप में आपत्तिजनक है। यह दिलचस्प है कि कंगना ने जिस उर्मिला मातोंडकर के लिए यह कहा है कि वह अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी जाती, उसी उर्मिला ने बॉलिवुड इंडस्ट्री कुछ ऐसी फिल्में दी हैं, जिनमें उनकी ऐक्टिंग की आज भी सराहना होती है।
सुशांत केस के बाद ड्रग लिंक आया सामने:
सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के ड्रग चैट्स सामने आने और गिरफ्तारी के बाद बॉलिवुड नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के रडार पर आ गया है। दावा किया जा रहा है कि कई बॉलिवुड सिलेब्स तक इसकी आंच पहुंच सकती है।

Related Articles