बुद्धू बक्से से/कैरियर का बुरा दौर आने पर ही शादी करेंगी प्राची देसाई…

रवि खरे/बिच्छू डॉट कॉम।

प्राची देसाई

कैरियर का बुरा दौर आने पर ही शादी करेंगी प्राची देसाई…
एकता कपूर के शो कसम से शुरुआत करने के बाद प्राची देसाई लोगों में पहचानी जाने लगीं। प्राची तब 17 साल की थीं, प्राची देसाई ने तेजी से अपने कदम बढ़ाए और खुद को फरहान अख्तर और अभिषेक कपूर की रॉक ऑन में एक भूमिका के लिए स्थापित किया! अभिनेत्री को मिलान लुथरिया की वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई में इमरान हाशमी के साथ देखा गया, जिसमें कंगना रनौत और अजय देवगन भी थे।हाल के दिनों में प्राची एक बार फिर से दर्शकों के बीच में नजर आई हैं। उन्होंने मनोज बाजपेयी के साथ एक सीरीज – साइलेंस कैन यू हियर इट में  काम किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुल कर बताया है। इंटरव्यू में प्राची से उनकी शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि जिस तरह से उनकी परवरिश हुई है, वह शादी को अपने लिए कंफर्टेबल नहीं मानती हैं। उन्होंने कहा, मैं उस वक्त शादी कर सकती हूं जब मैं अपने करियर में कोई बुरा दौर देखूंगी। मेरा रिश्ता बेहद हंबल फैमिली से है, और मैं यहां पहुंच पाई हूं ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बोलते हुए प्राची ने बताया कि उनका एंटरटेनमेन्ट इंडस्ट्री में आना किसी गॉडफादर के बदौलत संभव नहीं हुआ है। उन्होंने कहा, मैंने अपने दम पर इस इंडस्ट्री में जगह बनाई है। मेरे परिवार वालें ने मेरे काम को अहमियत दी और कभी शादी के लिए फोर्स नहीं किया और कभी शादी का जिक्र भी नहीं किया। मेरी दोस्तों के यहां शादी की बात होती रहती है, और मुझे ऑड फील होता कि मेरे घर वाले मुझसे शादी के बारे में क्यों नहीं बोलते हैं? प्राची का कहना है कि मेरे लिए कोई लड़का होगा तो उसे काफी प्रिपेयर करना पड़ेगा, क्योंकि मैं अपने टम्र्स पर लाइफ जीना पसंद करती हूं।

तारक मेहता के डायरेक्टर को सता रहा है डर……
छोटे पर्दे के सबसे बेहतरीन शो में शुमार तारक मेहता का उल्टा  चश्मा के डायरेक्टर इन दिनों बेहद दवाब में हैं…… एक ओर जहां दर्शक सीरियल में दयाबेन की वापसी चाहते हैं तो डायरेक्टर का साफ कहना है कि ज्यादा बोलूंगा तो मैं ही बदल दिया जाऊंगा। सोनी सब पर टेलीकास्ट होने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 12 सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। इस सीरियल को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। सीरियल का हर किरदार काफी चर्चित है, लेकिन जिन दो कलाकारों की सबसे ज्यादा चर्चा होती है वो हैं जेठालाल यानी दिलीप जोशी और दयाबेन यानी दिशा वकानी। दयाबेन कई सालों से इस शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन दर्शक उन्हें फिर से सीरियल में देखने को बेताब हैं। दिशा ने मेटरनिटी लीव लेते हुए साल 2017 में इस शो को अलविदा कह दिया लेकिन उसके बाद उन्होंने वापसी नहीं की। तारक मेहता के दर्शक दयाबेन के देखने के लिए इतने बेताब हैं कि समय-समय पर उन्हें फिर से शो में लाने की डिमांड भी उठती रहती है। दयाबेन के किरदार के लिए कई ऑडिशन भी चुके हैं, लेकिन अब तक वो जगह खाली है। अब दर्शकों का भी सब्र इस बात से टूटता जा रहा है कि उन्हें कब अपनी फेवरेट दयाबेन देखने को मिलेगी। ऐसे में हाल ही में एक यूजर ने सीरियल के डायरेक्टर मालव राजदा से ही सीधे ये सवाल कर लिया कि शो में दयाबेन की वापसी कब हो रही है? लेकिन डायरेक्टर ने यूजर को जो जवाब दिया उसके बारे में तो किसी दूर-दूर तक नहीं सोचा होगा।दरअसल, डायेरक्टर के एक पोस्ट पर शिंदेपूजा नाम की यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा, ‘प्लीज नई दया को ले आओ सर इतना इंतजार करे के भी कोई फायदा होगा क्या? आप ही सोचो। बेचारे फैंस कबसे वेट कर रहे हैं दया के लिए’। पूजा के इस कमेंट के जवाब में डायरेक्टर ने लिखा, ‘पूजा मैं ज्यादा बोलूंगा तो नया डायरेक्टर ले आएंगे। ये मेरे हाथ में नहीं है। मैं सिर्फ शो डायरेक्ट करता हूं। एक्टर्स को लेकर या किस भी और चीज को लेकर मैं कोई फैसला नहीं ले सकता। लेकिन जो होता है अच्छे के लिए होता है’। पूजा और मालवा की इस बातचीत का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

फैंस को कपिल का मजेदार जवाब….. अभी तो मैं भी घर बैठा हूं भाई…. 
काॅमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों घर पर बैठकर ट्विटर पर अपने फैंस से रूबरू हो रहे हैं… ऐसे में एक मजेदार वाक्या हो गया…. एक फैंस ने उनसे कहा कि मुझे अपने सीरियल में काम दे दीजिए…. तो कपिल बोले…. भाई अभी तो मैं ही घर बैठा हूं… कपिल शर्मा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। वो अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। करीब दो महीने पहले ही उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। कपिल ने हाल ही में अपने बेटे के नाम का खुलासा किया। उन्होंने उसका नाम त्रिशान रखा है। कपिल ने यह भी बताया कि जल्द ही वह अपने बेटे की तस्वीर साझा करेंगे। ट्विटर पर एक यूजर ने कहा कि ‘हम चाहते हैं कि कृपया आप अपने परिवार के साथ फोटो साझा करें। हम जूनियर कप्पू (त्रिशान) को देखना चाहते हैं।‘ जवाब में कपिल ने लिखा- ‘जल्दी ही पोस्ट करूंगा।‘ कपिल और गिन्नी की एक बेटी भी है, जिसकी झलक कपिल के सोशल एकाउंट पर दिख जाती है। कपिल ने अपनी बेटी का नाम अनायरा रखा है।  कपिल और गिन्नी ने 12 दिसंबर 2018 को शादी की थी। मई में कपिल का शो फिर से प्रसारित होगा। इसके अलावा जल्द ही वह नेटफ्लिक्स के एक प्रोजेक्ट में भी नजर आएंगे। इस साल की शुरुआत में इसका एक टीजर भी रिलीज हुआ था। जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया।

Related Articles