बुद्धू बक्से से/अनीता भाभी का किरदार निभा पाएंगी नेहा पेंडसे….

रवि खरे/बिच्छू डॉट कॉम।

From idiot box

अनीता भाभी का किरदार निभा पाएंगी नेहा पेंडसे….
भाबी जी घर पर हैं सीरियल में लीड कलाकारों द्वारा शो छोड़ने का सिलसिला नया नहीं है… इससे पहले शिल्पा शिंदे भी अंगूरी भाभी के किरदार को अलविदा कह चुकी हैं…. लेकिन उनकी जगह आई शुभांगी आत्रे ने यह मोर्चा बखूबी संभाल लिया है। अब सोम्या के मैदान छोड़ने के बाद उनके को एक्टर्स को विष्वास है कि अनीता भाभी का किरदार भी नेहा बखूबी निभा लेंगी। शो में सबसे पहले अंगूरी भाभी का किरदार ऐक्ट्रेस शिल्पा शिंदे निभा रही थीं। सही पकड़े हैं जैसे डायलॉग को जिस अंदाज में शिल्पा शिंदे बोलती थीं, वह आम जनता की जुबां पर भी चढ़ गया। अंगूरी भाभी के बोलने के लहजे, शब्दों को सही ढंग से प्रनाउंस न कर पाने और उनके सही पकड़े हैं और का बोले तकिया कलाम ने लोगों को खूब दिल जीता। लेकिन शो मेकर्स के साथ मतभेदों के चलते शिल्पा शिंदे ने बाद में यह शो छोड़ दिया। बाद में दिए एक इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने शो के मेकर्स पर मानसिक रूप से टॉर्चर करने का आरोप लगाया था। शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने के बाद एंट्री हुई शुभांगी अत्रे की। शुभांगी को जब अंगूरी भाभी के रोल के लिए साइन किया गया तो उनके साथ-साथ दर्शकों के मन में भी यह सवाल था कि क्या वह अंगूरी भाभी के रोल को उसी तरह निभा पाएंगी, जिस तरह शिल्पा ने निभाया? क्या वह दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना पाएंगी? और देखिए शुभांगी अत्रे छा गईं। शुरू में भले ही दर्शकों ने उन्हें नई अंगूरी भाभी के रोल में न स्वीकार किया हो पर अब वह सबके दिलों पर राज कर रही हैं। हालांकि शुभांगी अत्रे और शिल्पा शिंदे, दोनों ने ही अंगूरी भाभी के रोल को अपने-अपने स्तर पर बहुत अच्छी तरह निभाया। लेकिन लोगों के मन में शुभांगी अत्रे ज्यादा बैठ गईं। अपनी आवाज और दमदार पर्सनैलिटी के दम पर शुभांगी, शिल्पा शिंदे को भी पीछे छोड़ गई हैं। अब जब कोई अंगूरी भाभी बोलता है तो दिमाग में सीधा शुभांगी अत्रे का ही नाम और चेहरा सामने आता है।कुछ ऐसा ही हाल भाबीजी घर पर हैं! के अनीता भाभी यानी गोरी मैम के किरदार को लेकर है। इसे सौम्या टंडन ने निभाया। वह इस किरदार से करीब पिछले 5 साल से जुड़ी हुई थीं और उनका लहजा, बोलने का स्टाइल और यहां तक कि स्टाइल स्टेटमेंट तक लोगों के दिलोदिमाग में बैठ गया। लेकिन पिछले साल यानी अगस्त 2020 में सौम्या टंडन ने किन्हीं वजहों के चलते अनीता भाभी के किरदार के साथ-साथ श्भाबीजी घर पर हैं! को भी अलविदा कह दिया।अब शो में सौम्या टंडन की जगह ऐक्ट्रेस नेहा पेंडसे की एंट्री हुई है। अब वह अनीता भाभी का रोल प्ले करेंगी। देखने वाली बात यह होगी कि जिस तरह दर्शकों ने शिल्पा शिंदे, सौम्या टंडन और शुभांगी अत्रे पर प्यार बरसाया, क्या नई अनीता भाभी नेहा पेंडसे पर बरसाएंगे? वैसे भाबीजी… के विभूति यानी आसिफ शेख को पूरा विश्वास है कि दर्शक नई अनीता भाभी को स्वीकार कर लेंगे।ईटाइम्स टीवी के साथ इंटरव्यू में आसिफ ने इस बारे में बताया कि उन्होंने अनीता भाभी के रोल के लिए 5-6 लड़कियों के साथ ऑडिशन दिया। लेकिन जब उस ऑडिशन के लिए नेहा पेंडसे ने परफॉर्म किया तो उन्हें यकीन हो गया कि नेहा उस रोल के लिए एकदम परफेक्ट हैं। आसिफ ने कहा कि वह कमाल की कॉमिडी करती हैं और उनमें गजब का विश्वास है। वहीं सौम्या टंडन ने भी बताया था कि नेहा पेंडसे उनके अनीता भाभी के किरदार के लिए एकदम परफेक्ट हैं। 

बिग बाॅस के घर से फिर बाहर हुए मास्टरमाइंड विकास गुप्ता….
बिग बॉस 14 में चैलेंजर बनकर एंट्री लेने वाले मास्टरमाइंड विकास गुप्ता अर्शी खान से हुए झगड़े के बाद घर से बाहर निकल गए थे. घर के नियमों के उल्लंघन के चलते विकास गुप्ता को बेघर कर दिया गया था, लेकिन इन सबके बाद उन्हें वापस बिग बॉस हाउस में एंट्री मिली. हालांकि अब विकास गुप्ता एक बार फिर घर से बेघर हो गए हैं. इस बार उनकी खराब सेहत उनके घर से बाहर जाने की वजह बनी है. विकास गुप्ता लंबे समय से कहते नजर आ रहे हैं कि उनकी सेहत ठीक नहीं है। अब बिग बॉस की खबरें देने के लिए मशहूर द खबरी के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है, जिसमें दावा किया गया है कि विकास गुप्ता खराब स्वास्थ्य के चलते बिग बॉस हाउस से बाहर हो गए हैं. इस ट्वीट में लिखा है- खराब स्वास्थ्य के कारण विकास गुप्ता घर से बाहर हो गए हैं. बिग बॉस 11 में मास्टरमाइंड के नाम से अपनी पहचान बनाने वाले विकास गुप्ता कुछ समय से ठीक नहीं हैं। यही नहीं, उनकी पर्सनल लाइफ में भी कुछ ठीक नहीं चल रहा है. हाल ही में फैमिली वीक में भी विकास गुप्ता के परिवार से उनसे मिलने कोई नहीं पहुंचा, जिसके बाद बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई विकास गुप्ता का सपोर्ट सिस्टम बनकर उनसे मिलने पहुंचीं. यहां, रश्मि ने विकास गुप्ता से काफी बातें कीं और उन्हें काफी कुछ समझाने की भी कोशिश की. रश्मि देसाई ने इस दौरान जैस्मिन भसीन और अली गोनी पर भी निशाना साधा

कपिल के घर मेहमान होंगे राज बब्बर और जयाप्रदा….
कपिल शर्मा के अगले एपिसोड यानी की आने वाले शनिवार और रविवार के शो में राज बब्बर के संग जयाप्रदा नजर आएंगी. दोनों शो में अपनी-अपनी लाइफ से जुड़े कई किस्से शेयर करते दिखाई देंगे. वहीं पॉपुलर टीवी शो ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ की भी टीम शो में जमकर मस्ती करती दिखाई देंगी. ये ही नहीं बॉलीवुड और टीवी एक्टर समीर सोनी शो में एंट्री करते ही कपिल शर्मा के साथ मसखरी करते नजर आएंगे. कपिल समीर सोनी के मजाक से तंग होकर ये भी कहते है कि, ‘शो से बाहर जाने का रास्ता यहां से है.’इससे पहले रविवार के एपिसोड में ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द बिग बुल’ को प्रमोट करने पहुंचे थे अभिषेक बच्चन के साथ अजय देवगन, सोहम शाह और निकिता दत्ता  और अजय देवगन. अभिषेक ने एक किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि जब उन्हें कोरोना हुआ था तब अजय देवगन ने उन्हें कॉल करके डांट लगाई थी। 

Related Articles