‘डायल 100’ के राज से मुंबई पुलिस ने उठाया पर्दा, दिशा सालियान के आखरी कॉल का सच…

पुलिस ने बयान में बताया, दिशा सालियान ने आखिरी बार अपनी दोस्त अंकितों को किया था फोन, न कि 100 नंबर पर…

मुम्बई, बिच्छू डॉट कॉम। सुशांत सिंह राजपूत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लंबे वक्त से जोड़कर देखा जा रहा है। हाल ही में चर्चा था कि दिशा सालियान ने मरने से पहले पुलिस कंट्रोल रूम 100 नंबर डायल किया था। अब मुंबई पुलिस की तरफ से इस दावे को झूठा बताया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि दिशा ने आखिरी कॉल किसको की थी।
दोस्त अंकिता को किया था आखिरी फोन: एक न्यूज एजेंसी के ट्वीट के मुताबिक, मुंबई पुलिस की तरफ से स्टेटमेंट आया है, दिशा सालियान के फोन से आखिरी फोन उनकी दोस्त अंकिता को किया गया था। दिशा ने आखिरी बार 100 नंबर डायल करने की कोशिश की थी यह दावा गलत है। याद दिला दें कि हाल ही में भाजपा विधायक नितेश राणे ने दिशा सालियान को लेकर एक इंटरव्यू में कई बातें कहीं थीं। राणे ने सवाल उठाते हुए कहा था कि आखिर दिशा का ब्वॉयफ्रेंड क्यों नहीं इस केस में आगे आकर कुछ कह रहा है जबकि वो सब कुछ जानता है। इसके साथ ही राणे ने कहा था कि वो सीबीआई जांच में मदद करने के लिए भी तैयार हैं।
पुलिस दर्ज कर चुकी है उस दोस्त का बयान
दिशा ने उस रात जिस दोस्त को फोन किया था पुलिस उसका स्टेटमेंट रेकॉर्ड कर चुकी है। उनकी वह दोस्त विदेश में रहती है। एक सीनियर अफसर ने इस बारे में एक न्यूज वेबसाइट को बताया था, काम से जुड़ी 2 डील अच्छी नहीं रही थीं। एक डील तो उनसे लेकर साथ काम करने वाले को दे दी गई थी। उनकी दोस्त ने इस पर उन्हें समझाने की कोशिश की थी, साथ ही पार्टी में दूसरे लोगों से भी बात की थी और उनसे दिशा का ध्यान रखने के लिए कहा था।
पिठानी ने बताया, दिशा की मौत के बाद सुशांत हो गए थे बेहोश
दिशा सालियान की मौत 8 जून को हुई थी उसके बाद 14 जून को सुशांत की मौत की खबर आई। सोशल मीडिया पर दोनों की मौत का कनेक्शन जोड़कर कई बातें चर्चा में हैं। सीबीआई सुशांत की मौत की जांच कर रही है। रिपोट्र्स के मुताबिक, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने बताया था कि दिशा की मौत की खबर सुनकर सुशांत बेहोश हो गए थे। वहीं दूसरी और दिशा सालियान ने मौत के एक दिन पहले रश्मि देसाई से बात की थी और उन्हें शिमला जाने का प्लान बताया था।

Related Articles