बुद्धू बक्से से/बिग बाॅस की नयी कप्तान बनी कविता कौशिक…..

रवि खरे/बिच्छू डॉट कॉम।

By idiot box

बिग बाॅस की नयी कप्तान बनी कविता कौशिक…..
बिग बॉस सीजन 14 में रोज सीन पलटता दिख रहा है. ऐसे नाटकीय मोड़ देखने को मिल रहे हैं कि फैन्स भी एन्जॉय करने लगे हैं.  मुद्दे की बात ये है कविता कौशिक एक बार फिर घर की कैप्टन बन गई हैं। कार्टन वाले टास्क में पूरे 18 घंटे बिताने के बाद राहुल ने कविता को विजेता घोषित कर दिया. उस टास्क में वैसे तो जैस्मिन ने भी उतने ही घंटे कार्टन के अंदर बिताए, लेकिन नियम तोड़ने की वजह से कविता को फायदा दिया गया. लेकिन ये फैसला लेने से पहले राहुल ने अली गोनी और जैस्मिन को इस बारे में पहले ही बता दिया था. खुद को बचाए रखने के लिए और अपने स्टैंड को समझाने के लिए उन्होंने अली और जैस्मिन को पहले ही हिंट दे दी थी. ऐसे में जब उन्होंने ये फैसला सुनाया तो ज्यादा हंगामा खड़ा नहीं हुआ।खैर टास्क खत्म हुआ और कविता को घर की नई कैप्टन बना दिया गया. वैसे घर की सबसे पहली कैप्टन भी कविता कौशिक ही थीं. उस समय भी उन्होंने कैप्टन बन काफी बवाल काटा था. कई लोगों संग तकरार होती भी दिखी थी. अब जब उन्हें दोबारा मौका मिलने जा रहा है, तो वे क्या नया करती हैं, ये देखना दिलचस्प होने वाला हैं. वैसे पहले ही बता दें कि शनिवार को वीकेंड का वार में सलमान खान, अभिनव की बैंड बजाने वाले हैं. रुबीना को भी सलमान की तरफ से नसीहत दी जाएगी. ऐसे में दोनों के साथ क्या होता है, ये देखने वाली बात होगी।

By idiot box

कपिल शर्मा हर शनिवार रविवार को बनते हैं करोड़पति….
कौन बनेगा करोड़पति में भले ही करोड़पति बनने के लिए लोगों को ज्ञान के पापड़ बेलने पड़ रहे हों लेकिन काॅमेडियन कपिल शर्मा हर शनिवार और रविवार को करोड़पति बन रहे हैं। दरअसल कपिल वीकेंड पर आने वाले हर एपीसोड के लिए एक करोड़ फीस ले रहे हैं। अर्चना पूरनसिंह सहित कपिल के साथी भी लाखों कमा रहे हैं। द कपिल शर्मा शो के होस्ट और पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा लोगों के दिल पर राज करते हैं. कपिल शर्मा और उनकी टीम अपनी बेहतरीन कॉमेडी के जरिए ऑडियंस को हंसाते हैं और उनका मनरोरंजन करते हैं. कपिल शर्मा टीम के सभी कॉमेडियन की एक बड़ी फैन फॉलोविंग है. लेकिन क्या कपिल शर्मा और उनकी टीम की फीस के बारे जानते हैं? कपिल शर्मा, कीकू शारदा, भारती सिंह, चंदन, सुमोना, कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरनसिंह अपने किरदार और स्क्रीन रिप्रेंजेशन के मुताबिक एक एपिसोड के काफी मोटी फीस लेते हैं।
द कपिल शर्मा को होस्ट करने वाले और अपने अलग-अलग किरदारों से लोगों का मनोजरंजन करने वाले कपिल शर्मा शो के पहले सीजन में पर वीकेंड एपिसोड के 60 से 70 लाख रुपए लेते थे. लेकिन अब वह हर वीकेंड एपिसोड के लिए एक करोड़ रुपए लेते हैं. बढ़ती पॉपुलैरिटी के साथ उनकी फीस भी में भी 30 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी हुई है.शो में सपना का किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक को प्रति वीकेंड के एपिसोड के लिए 10-12 लाख रुपए चार्ज करते हैं. जबकि शो में तितली यादव का किरदार निभाने वाली और कपिल शर्मा की करीबी दोस्त भारती सिंह भी 10-12 लाख रुपए फीस लेती हैं. इसके अलावा कपिल शर्मा के बचपन के दोस्त और शो में चाय वाला चंदू का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर वीकेंड एपिसोड के सात लाख रुपए लेते हैं.शो में बच्चा यादव का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन और एक्टर कीकू शारदा प्रति एपिसोड के 5 से 7 लाख रुपए लेते हैं. वहीं, भूरी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती प्रति एपिसोड का 6 से 7 लाख रुपए फीस लेती हैं. शो में नवजोत सिंह सिद्धू  को रिप्लेस करने वाली एक्ट्रेस और शो की जज अर्चना पूरन सिंह एक एपिसोड के 10 लाख रुपए लेती हैं। 

By idiot box

नमक इस्क का सीरियल में विलेन होंगे आमिर……..
टीवी सीरियल ये जादू है जिन का… में अहम किरदार निभाने के बाद एक्टर आमिर सलीम खान अब आने वाले सीरियल नमक इस्क का में काम करने को तैयार हैं. श्रुति शर्मा और आदित्य ओझा स्टारर यह शो जल्द ही टीवी पर आने वाला है और आमिर इसमें आदित्य के बड़े भाई का किरदार निभाने वाले हैं. यह दोनों भाई एक ही लड़की के प्यार में पड़ जाएंगे.स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार, नमक इस्क का के इस लव ट्रायंगल से दर्शकों को बांधे रखने की कोशिश होने वाली है. वैसे अपने निगेटिव रोल्स के लिए जाने जाने वाली आमिर सलीम खान यहां भी विलेन के रूप में ही नजर आयेंगे. उनका किरदार चमचम यानी श्रुति शर्मा को पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार होगा. सूत्रों के मुताबिक, आमिर ने इस शो को पहले ही साइन कर लिया है और इस हफ्ते के अंत तक इसकी शूटिंग भी शुरू कर देंगे.इस प्रोडक्शन हाउस के साथ यह आमिर सलीम खान का तीसरा शो है. हालांकि इस खबर की पुष्टि अभी तक आमिर ने नहीं की है. शो की बात करें तो नमक इस्क का कहानी है एक चमचम नाम की लड़की की, जो डांसर है. चमचम शादी का ख्वाब देखती है लेकिन समाज का कोई परिवार उसे अपनाने को तैयार नहीं है. बता दें कि पहले खबर आई थी कि एक्ट्रेस अंतरा बिस्वास उर्फ मोनालीसा इस शो में निगेटिव किरदार निभाती नजर आएंगी. हालांकि उनके किरदार की जानकारी अभी सामने नहीं आई है. खबर ये भी है कि एक्टर विशाल आदित्य सिंह इस सीरियल में नजर आने वाले हैं. उनके नाम की भी पुष्टि अभी पूरी तरह से नहीं हुई है. नमक इस्क का सीरियल कलर्स टीवी चैनल पर आएगा।

Related Articles