बुद्धू बक्से से/बिग बाॅस के घर से बेघर हुए जान सानू……

 रवि खरे /बिच्छू डॉट कॉम।

By idiot box

बिग बाॅस के घर से बेघर हुए जान सानू……
बिग बॉस 14 के लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड मनोरंजन से भरपूर रहा. शो में एकता कपूर बतौर गेस्ट आईं. टीवी की इस पॉपुलर प्रोड्यूसर ने सबसे हकदार कंटेस्टेंट को इम्युनिटी स्टोन दिया. लेकिन इस सब फन फैक्टर के अलावा इस एपिसोड का अंत काफी दुखद रहा. शो में पहले दिन मौजूद जान कुमार सानू घर से बाहर हो गए। पिछले हफ्ते रुबीना दिलाइक, निक्की तम्बोली, कविता कौशिक, एजाज खान, जैस्मीन भसीन और जान कुमार सानू को नॉमिनेटेड किया गया था. 21 नवंबर वाले एपिसोड में सलमान खान ने एलान किया कि निक्की, कविता और जैस्मीन एविक्शन से सुरक्षित हैं. एपिसोड के अंत में सलमान ने कहा कि जान कुमार सानू सबका चहेता था और सभी कंटेस्टेंट्स उन्हें पसंद करते थे. उन्होंने शो में जान की जर्नी को काफी सराहा. उन्होंने ये भी कहा कि जान अन्य कंटेस्टेंट्स के मुकाबले बहुत ही कम वोट से हारे हैं। बॉलीवुड के दिग्गज बैकग्राउंड सिंगर रहे कुमार सानू के बेटे जान कुमार शो में जाने वाले इंडस्ट्री का बिल्कुल नया चेहरे थे. ऑडियंस ने उनकी सुरीली आवाज वाली प्रतिभा को देखा. उन्होंने अपनी सिंगिंग के साथ-साथ कई तरीके से घर वालों और ऑडियंस को एंटरटेन किया. जान की निक्की, पवित्रा पुनिया और एजाज खान से काफी अच्छी दोस्ती हुई, लेकिन पिछले कुछ हफ्तों में इन सबकी दोस्ती में आई दरार ने सबको हैरान कर दिया। जान को दोस्तों के साथ झगड़े और रिश्तों के टूटने का बहुत दुख हुआ था. इसके बाद वह अली गोनी के साथ अच्छे दोस्त बन गए, जिन्होंने कुछ हफ्ते पहले शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री किया था. अली ने ही उन्हें घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट किया था. सलमान खान ने इसे जान से बात की थी। 

By idiot box

इंडिया बेस्ट डांसर का खिताब टाइगर पाॅप को……
पॉपुलर रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर शो का खिताब गुरुग्राम के अजय सिंह उर्फ टाइगर पॉप ने जीत ली है. शो ग्रैंड फिनाले में टाइगर ने बाकी फाइनालिस्ट को मात देते हुए इस ट्रॉफी पर अपना नाम कर लिया. इसी के साथ उन्हें 15 लाख प्राइज मनी और एक एसयूवी भी ईनाम के तौर पर मिली। टाइगर उर्फ अजय सिंह को जहां 15 लाख प्राइज मनी मिली वहीं उनकी कोरयिोग्राफर वर्तिका झा को भी 5 लाख रुपए का चेक दिया गया. अजय को मारुति सुजुकी वितारा ब्रेजा कार दी गई. फिनाले में टाइगर का मुकाबला बाकी चार फाइनालिस्ट मुकुल जैन, सुभ्रनलि पॉल, श्वेता वॉरयिर और परमदीप से हुआ. कंपटीशन में मुकुल ने दूसरा स्थान और श्वेता ने तीसरा स्थान हासिल किया। शो के विनर टाइगर पॉप की बात करें तो वे एनसीआर के गुरुग्राम से हैं. उन्होंने अपनी जीत का श्रेय अपनी मां को दिया. टाइगर का पॉपिंग डांस फॉर्म बेहतरीन है. ऑडिषन राउंड में उन्होंने बेखयाली गाने पर एनिमेशन पॉपिगि कर जजेज का दिल जीत लिया था. उनके डांस को देखते हुए जजेज ने पहले ही टाइगर को एचडी पॉपर नाम का टाइटल दे दिया था. उन्होंने शो में दूसरे कंपटीटर्स को कड़ा मुकाबला देते हुए ट्रॉफी पर आखरिकार कब्जा जमा लिया. वहीं शो का ग्रैंड फिनाले नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेंट, डांस और मस्ती से भरा रहा. ग्रैंड फिनाले में कोरयिोग्राफर्स राघव जुयाल और धर्मेश येलांदे भी शामिल हुए. कृष्णा अभिषेक ने भी शो में बतौर स्पेशल गेस्ट शिरकत की. शो के जजेज थे गीता कपूर और मलाइका अरोड़ा. मालूम हो कि इंडियिाज बेस्ट डांसर को भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया होस्ट कर रहे थे।

By idiot box

टीवी के भाई बहन बंधे विवाह बंधन में……
टीवी शो सुहानी सी एक लड़की फेम राजश्री रानी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड गौरव मुकेश जैन से शादी कर ली है। दोनों ने शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि सुहानी शो में दोनों भाई-बहन का किरदार निभाते थे। कोरोना वायरस के चलते शादी परिवार के करीबी लोगों के बीच हुई।कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान राजश्री ने कहा था, गौरव और मैं काफी सालों से दोस्त हैं और यही हमारे रिलेशन को स्ट्रॉन्ग बनाता है। हम हर सिचुएशन में एक-दूसरे के साथ रहे, लेकिन हम रिलेशन में नहीं थे। गौरव ने कुछ महीनों पहले मुझे प्रपोज किया। मैं उस वक्त समझ ही नहीं पाई कि कैसे रिएक्ट करूं। वह बहुत ही शानदार फीलिंग थी। मैंने उन्हें हां कहा और फिर अपने-अपने परिवार को इस बारे में बताया। वे लोग मान गए और बहुत खुश थे। राजश्री ने कहा कि लॉकडाउन में दोनों को एहसास हुआ कि अब शादी कर लेनी चाहिए। उन्होंने कहा, लॉकडाउन बहुत ही मुश्किल था हमारे लिए। लेकिन गौरव ने यह फैसला किया और मैं मान गई। मैं खुश हूं कि गौरव ने यह फैसला लिया। अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करने से ज्यादा अच्छा कुछ नहीं हो सकता।राजश्री ने बताया कि वह पहले डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते थे, लेकिन कोरोना की वजह से दोनों ने ग्वालियर में शादी की। गौरव की जॉइंट फैमिली है जिसमें 44 लोग हैं। मैं उन सभी से मिलने के लिए एक्साइटेड हूं।

Related Articles