बुद्धू बक्से से/नागिन 5 होगा बंद……एकता ला रही हैं नया शो…..

रवि खरे/बिच्छू डॉट कॉम।

By idiot box

नागिन 5 होगा बंद……एकता ला रही हैं नया शो…..
अपनी लचर कहानी के चलते दर्शकों के दिमाग से उतर रहे शो नागिन 5 को एकता कपूर ने बंद करने का फैसला कर लिया है…. लेकिन कलर्स के समय पर एकता कपूर का कब्जा बरकरार रहेगा…. क्योंकि नागिन 5 बंद होते ही तुरंत एकता कपूर एक दूसरा शो इस समय पर लांच करने जा रही हैं….. इस शो में आपको जबरदस्त वैम्पायर्स देखने को मिलने वाले हैं। एकता कपूर ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान ही अपना सुपरनैचुरल शो नागिन 5 लॉन्च किया था, जिसे दर्शकों ने शानदार रिस्पांस दिया। इस शो में शरद मल्होत्रा मोहित सहगल और सुरभि चंदना जैसे कलाकार मुख्य किरदारों में दिखते हैं। अगर शो से सामने आ रही ताजा रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स इसे बंद करने की तैयारी में हैं। नागिन 5 से जुड़े एक सूत्र ने जानकारी दी है कि, ‘नागिन 5 को फरवरी के महीने में बंद कर दिया जाएगा। इस शो को रिलीज हुए केवल 6 महीने ही हुए हैं। यह शो किस तारीख को बंद होगा, यह अभी तक साफ नहीं है लेकिन शो की टीम को इस बात की जानकारी दे दी गई है। ऐसा सुनने में आ रहा है कि नागिन 5 का आखिरी एपिसोड फरवरी महीने के अंत में रिलीज होगा और उसके बाद यह शो ऑफ एयर चला जाएगा।’ नागिन 5 को शुरूआती दौर में शरद मल्होत्रा और सुरभि चंदना की शानदार केमिस्ट्री की वजह से दर्शकों ने खूब प्यार दिया था लेकिन कहानी में दम ना होने की वजह से दर्शकों का मोह इससे भंग होता चला गया। एकता कपूर को उम्मीद थी कि नागिन 5 को अच्छा रिस्पांस मिलता रहेगा लेकिन दर्शकों का रिस्पांस देखने के बाद उन्होंने इसे बंद करने का फैसला लिया है। अगर आप सोच रहे हैं कि नागिन 5 बंद होने के बाद एकता कपूर दर्शकों के सामने कौन सा शो पेश करेंगी, तो हम बता दें कि एकता ने नागिन 5 की जगह वैम्पायर्स पर एक शो बनाने का फैसला किया है। इस शो की स्टारकास्ट जल्द ही लोगों के सामने पेश की जा सकती है।

By idiot box

साक्षी को पहली सैलरी मिली थी 900 रुपए…….
कहानी घर घर की सीरियल से करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री साक्षी तंवर आज न सिर्फ टीवी बल्कि बाॅलीवुड में भी अपना अच्छा खासा मुकाम बना चुकी हैं लेकिन आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि साक्षी तंवर ने अपने कॅरियर की शुरुआत एक सेल्स वूमन के तौर पर शुरू की थी और उनकी सैलरी थी 900 रुपए। साड़ियों की शौकीन साक्षी को इस दौरान होटल में सेल्स ट्रेनी के तौर पर साड़ियां पहननी होती थी और इससे उनका लगाव बढ़ता गया। आज साक्षी का जन्मदिन है इस मौके पर बताते हैं आपको साक्षी की जर्नी की तथाकथा। टीवी जगत से निकलकर फिल्मों की दुनिया तक नाम कमाने वाली साक्षी तंवर को आप सिर्फ एक भूमिका में नहीं बांध सकते. एक्टिंग के मामले में उन्होंने इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम बनाया. डेली टीवी शो कहानी घर घर की बात हो या फिर फिल्म दंगल में पहलवान बेटियों के मां का किरदार, साक्षी ने लगातार अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया। साक्षी तंवर ने दिल्ली में पहला जॉब किया था. उन्होंने यहा एक सेल्स ट्रेनी के तौर पर जॉब किया था जिसके लिए उन्हें पहली सैलरी 900 मिली थी. साक्षी तंवर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो जॉब उनके लिए समर कैंप जॉब की तरह था. 12 वीं की पढ़ाई खत्म करने के बाद 1990 में उन्हें ये जॉब ऑफर हुई थी. लेडी श्रीराम कॉलेज से साक्षी ने पढ़ाई की है. पहली सैलरी से उन्होंने साड़ी खरीदी थी. अभी भी साक्षी अक्सर दिल्ली आती रहती हैं. कहा जाता है कि साक्षी तंवर पढ़ाई के दौरान इंजीनियर बनना चाहती थीं. इसके लिए उन्होंने तैयारी भी की थी और एग्जाम भी दिए थे. एंट्रेस एग्जाम ना पास कर पाने के कारण वे इंजीनियरिंग कॉलेज में दाखिला नहीं ले सकीं और फिर उनका करियर एक्टिंग की ओर मुड़ गया.दिल्ली से मुंबई पहुंचने पर शुरुआती दिनों में स्ट्रगल के बाद उन्हें शोज मिलीं. पर उनकी पहचान बनी स्टार प्लस पर आने वाले एकता कपूर के शो कहानी घर घर की से. उन्होंने पार्वती का किरदार निभाया था. एकता कपूर ने पोस्ट करके साक्षी तंवर को बर्थडे विश भी किया है. साक्षी ने सोनी टीवी पर बड़े अच्छे लगते हैं में भी काम किया. राम कपूर के साथ उनकी जोड़ी काफी हिट हुई थी. बड़े अच्छे लगते हैं में साक्षी ने प्रिया का किरदार निभाया था. इस बीच हाल में ही साक्षी ने डिजिटल डेब्यू किया था. राम कपूर के साथ वे कर ले तू भी मोहब्बत में नजर आई थीं. ये एक वेब सीरीज थी।

By idiot box

ये रिश्ता हुआ 12 साल का……सेट पर होगा जश्न…
स्टार प्लस के चर्चित टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है ने आज 12 साल पूरे कर लिए हैं। आज से 12 साल पहले राजन शाही ने इस सीरियल की नींव रखी थी। तब से लेकर आज तक ये फैमिली ड्रामा दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। 12 सालों में इस सीरियल से तमाम कलाकार जुड़े और कई लोगों ने इसे बीच में ही अलविदा भी कह दिया। इस सीरियल के कुछ किरदारों को इतनी खूबसूरती से बुना गया है कि उन्हें शायद ही लोग अपने जेहन से कभी भी निकाल पाए इस लिस्ट में सबसे ऊपर अक्षरा का नाम आता है और इस किरदार को हिना खान ने निभाया था। आज भी जब लोग ये रिश्ता क्या कहलाता है के बारे में बात करते हैं तो कहीं ना कहीं हिना खान का नाम जेहन में जरूर आता है। अक्षरा के अलावा नैतिक नायरा कार्तिक कीर्ति कायरव जैसे किरादरों ने दर्शकों का दिल कुछ ही दिनों में जीत लिया राजन शाही हर एक जश्न में चार चांद लगाने के लिए जमकर मेहतन करते हैं। अपने सीरियल से जुड़े कलाकारों का वो भरपूर ध्यान भी रखते हैं। ऐसे में 12 साल पूरे होने का जश्न तो काफी ग्रैंड ही होगा। राजन शाही ने खुलासा किया है कि आज ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर सभी लोग मिलकर जश्न मनाने वाले हैं। इस दौरान सेट पर हवन करवाया जाएगा और सभी साथ में मिलकर एक बड़ा सा केक भी काटेंगे। सीरियल श्ये रिश्ता क्या कहलाता है में कुछ दिन पहले ही नायरा के किरदार की मौत हुई है। इस किरदार को शिवांगी जोशी अदा करती थीं। इस किरदार के कमबैक को लेकर कई तरह की खबरें सामने आई थीं। हाल ही में ये बात सामने आई थी कि अब शिवांगी जोशी नायरा बनकर दर्शकों को एंटरटेन नहीं करेंगी। मेकर्स जल्द ही शिवांगी जोशी को नए रूप में इंट्रोड्यूस करने वाले हैं।

Related Articles