बुद्धू बक्से से/ये हैं चाहते में वापस आ रही हैं महिमा यानी ऐश्वर्या भोपाली….

 रवि खरे 

ऐश्वर्या खरे

ये हैं चाहते में वापस आ रही हैं महिमा यानी ऐश्वर्या भोपाली….
अपने जानदार अभिनय से एकता कपूर के सीरियल ये हैं चाहतें की टीआरपी में उछाल लाने वाली भोपाल की अभिनेत्री ऐश्वर्या खरे एक बार फिर सीरियल में वापसी करने जा रही हैं। आपको बतादें कि एक माह पहले सीरियल में दिखाया गया था कि महिमा को 20 साल की जेल की सजा हुई है और जाते जाते महिमा कह रही है कि वह वापस आएगी और सबसे बदला लेगी… अब मेकर्स ने एक बार फिर महिमा की सीरियल में वापसी की है और संभवतः वे आज यानी 6 अप्रैल के एपीसोड में ही वापसी करती दिखाई देने वाली हैं। ऐश्वर्या ये हैं चाहते में पहली बार निगेटिव किरदार निभा रही हैं इससे पहले उन्हें जीटीवी के विश कन्या, स्टार भारत के साम दाम दंड भेद, कलर्स के नागिन 5 और दूरदर्शन के सीरियल ये शादी है या सौदा से प्रसिद्धि मिल चुकी है।

‘अंगूरी भाभी’ शुभांगी आत्रे हुईं कोरोना संक्रमित
एंड टीवी के फेमस सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की फेमस एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे यानी ‘अंगूरी भाभी’ कोविड 19 की चपेट में आ गई हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी नहीं दी है। लेकिन स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक एक्ट्रेस का कोविड 19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुद को आइसोलेट कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रही हैं। खबर के मुताबिक शुभांगी को हल्के फुल्के कोरोना के संक्रमण दिख रहे थे, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपनाया टेस्ट करवाया और आज सुबह ही उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं एक्ट्रेस से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बातचीत में बताया, ‘शुभांगी पिछले कुछ दिनों से ठीक महसूस नहीं कर रही थीं। उन्होंने काम से भी कुछ दिन की छुट्टी ले ली थी। उन्हें हल्की सर्दी, जुखाम, खांसी और बुखार की शिकायत थी। जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने कोविड टेस्ट करवाया जो कि पॉजिटिव आया है। रिपोर्ट आते ही शुभांगी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है और वो घर पर ही क्वारंटाइन हैं’। आपको बता दें कि शुभांगी से पहले कई टीवी स्टार्स और बॉलीवुड स्टार्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस रूपा रूपाली, आशीष मेहरोत्रा, मोनालिसा, सुधांशू पांडे भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। वहीं बॉलीवुड स्टार्स की तरफ नजर करें तो ये लिस्ट बहुत लंबी है। हाल ही में आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, गोविंदा का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। इनसे पहले आलिया भट्ट (अब तक क्वारंटाइन), रणबीर कपूर, आमिर खान, मनोज बाजपेयी, आर माधवन, मिलिंद सोमन, सतीश कौशिक, संजय लीला भंसाली, कार्तिक आर्यन, सिद्धांत चतुर्वेदी समेत कई स्टार्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। इनमें से कुछ स्टार्स अब ठीक भी हो चुके हैं।

रूपाली गांगुली को याद आए भगवान
बीते दिनों अनुपमा सीरियल के सेट पर कोरोना का कहर देखने को मिला। शो के कई लोग कोरोना की चपेट में आए। इनमें शो में लीड रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस रूपाली गांगुली एक्टर आशीष मेहरोत्रा और शो के प्रोड्यूसर राजन शाही जैसे बड़े नाम शामिल हैं। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से रूपाली काफी हताश नजर आ रही हैं और उन्हें केवल भगवान का ही सहारा दिख रहा है। रूपाली गांगुली ने कई सारी तस्वीरें पोस्ट की हैं। तस्वीरों के कैप्शन से समझ आ रहा है कि रूपाली गांगुली कोरोना से काफी सहम सी गई हैं। वे भगवान के ही सहारे हैं। रूपाली के हर एक पोस्ट में भगवान का जिक्र है। रूपाली ने लिखा कि मैं इस हालत से गुजर जाऊंगी लेकिन बस भगवान का साथ हो। रूपाली इन दिनों क्वारंटाइन में हैं और रूपाली ने इसी दौरान की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। एक फोटो शेयर करते हुए रूपाली ने लिखा कि इन दिनों ताजी हवा और धूप में बाल सुखा रही हूं। ना कि हेयर ड्रायर से। तस्वीरों में रूपाली ने हंसने की काफी कोशिश की है लेकिन साफ पता चलता है कि वे काफी परेशान हैं। उनके चेहरे पर अलग सी उदासी नजर आ रही है। रूपाली गांगुली के पॉजिटिव आने के बाद से उनके परिवार के लोगों और स्टाफ ने भी कोरोना टेस्ट करवाया। खुशकिस्मती है कि सबका टेस्ट नेगेटिव आया है।

Related Articles