बुद्धू बक्से से/कभी 700 रुपए मिलते थे अब 7 लाख कमाता है कीकू शारदा….

रवि खरे//बिच्छू डॉट कॉम।

By idiot box

हर्ष नागर और स्नेहा जैन कहेंगे ….. साथ निभाना साथिया 2
आपने हाल फिलहाल में रसोड़े में कौना था वाला मीम तो सुना ही होगा। साथ निभाना साथिया का यह सीन इस वक्त काफी चर्चा में है। इस चर्चा के बीच एक बार फिर शो भी वापसी कर रहा है। पहला प्रोमो भी जारी किया जा चुका है। प्रोमो के बाद खबर आ रही है कि स्टार प्लस के इस नए शो के लिए लीड रोल एक्टर्स का भी चुनाव कर लिया गया है। खबरों की मानें तो, हर्ष नागर और स्नेहा जैन को इसके लिए चुना गया है। प्रोमो में गोपी बहू भी नजर आई हैं। गोपी बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य एक बार फिर अपनी भूमिका में दिखेंगी। लेकिन प्रोमो में दिखाया गया है कि इस बार की कहानी गहना बहू के इर्द-गिर्द बुनी जा रही है। प्रोमो में गोपी बहू कहती हैं कि शायद गहना ने रसोड़े में कुकर चढ़ा दिया है। कभी-कभी मुझे खुश कर देती है और कभी कभी सरप्राइज। अब आप लोग सोच रहें होंगे कि गहना कौन है? पता चल जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, गहना का किरदार स्नेहा जैन निभाने वाली है। इस रिपोर्ट में शो की प्रोड्यूसर रश्मि जैन ने बताया है कि कोरोना काल में ऑडिशन करना काफी मुश्किल रहा। हालांकि, ऑनलाइन ऑडिशन के जरिए अब सब कुछ फाइनल कर लिया गया है। हर्ष नागर को अंनत के रोल के चुना गया है। वह इससे पहले कुछ शोज में काम कर चुके हैं। वहीं, स्नेहा को गहना का रोल निभाने वाली हैं। वह हिंदी मनोरंजन की दुनिया के लिए नई हैं। वह इससे पहले गुजराती शोज और थिएटर्स में एक्टिंग कर चुकी हैं।इनके सबके अलावा अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि दूसरे सीजन नें रुपल पटेल को कौन रिप्लेस करने वाला है। रुपल इस शो में कोकिलाबेन का किरदार निभाती थीं। इस वक्त वह स्टार प्लस के ही शो ये रिश्ता है प्यार का में मीनाक्षा का किरदार निभा रही हैं।  

By idiot box

कभी 700 रुपए मिलते थे अब 7 लाख कमाता है कीकू शारदा….
कपिल शर्मा शो के काॅमेडियन बच्चा यादव को भला कौन नहीं जानता….. थिएटर से अपने अभिनय जीवन की शुरुआत करने वाले कीकू शारदा की एक एपीसोड की कमाई जानकर आप चैंक जाएंगे….. ये बात अलग है कि शुरुआती दिनों में एक दिन का महज 700 रुपए ही मिलता था। कीकू शारदा ने साल 2013 में कपिल शर्मा शो में एंट्री की और तब से कीकू कपिल के शो का हिस्सा बने हुए हैं. द कपिल शर्मा शो में कीकू ने अब तक पलक, बंपर, बच्चा यादव और अच्छा यादव जैसे किरदार निभाए हैं और सभी किरदारों में फैंस ने उन्हें खूब प्यार दिया है. इसी शो में गुरमीत राम रहीम की नकल करने पर एक बार उन्हें 14 दिन जेल की हवा भी खानी पड़ी थी. बात करें कीकू शारदा की फीस के बारे में तो सूत्रों के मुताबिक कीकू द कपिल शर्मा शो के पर एपिसोड के लिए 5 से 7 लाख रुपए चार्ज करते हैं.आज कीकू जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. इसी वजह से कीकू का नाम इंडिया के टॉप कॉमेडिन में शामिल है। वैसे कम ही लोगों को पता है कि कीकू का असली नाम रघुवेन्द्र शारदा है. मुंबई में पले-बढ़े कीकू मारवाड़ी परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उनके पिता चाहते थे कि कीकू फैमिली बिजनेस संभाले लेकर उन्हें एक्टिंग से प्यार था. कीकू ने बिजनेस करने से साफ इंकार कर दिया. उसके बाद उन्होंने थिएटर ग्रुप ज्वॉइन किया जहां उन्हें पर एक्ट 700 रुपये मिलते थे। एक्टिंग और डांस का शौक रखने वाले कीकू ने साल 2013 में डांस रिएलिटी शो नच बलिए में अपने ठुमकों का जादू बिखेरा. कीकू ने टीवी शो हातिम से डेब्यू किया था, जिसमें दर्शकों को कीकू की अदाकारी काफी पसंद आई. इसके बाद कीकू को सीरियल एफआईआर के लिए भी काफी तारीफ मिली. टीवी शो के अलावा कीकू ने हैप्पी न्यू ईयर, धमाल, फिर हेरा फेरी और अंग्रेजी मीडियम जैसी कई फिल्मों में काम किया

By idiot box

खूब धमाल मचाया इन काॅमेडी शो ने……..
टेलीविजन पर सास बहू की कहानियों से परे एक वर्ग ऐसा भी है जो काॅमेडी को बहुत पसंद करता है…. यही कारण है कि टेलीविजन पर पिछले कुछ सालों से काॅमेडी शो धमाल मचाते आ रहे हैं। चाहे कपिल शर्मा शो हो या फिर हप्पू की उलटन पुलटन…… सब टीआरपी में अव्वल रहे हैं। जानिए कौन कौन से काॅमेडी शो को  दर्शक कर रहे हैं बेहद पसंद। जब बात होती है कॉमेडी शो के बारे में तो द कपिल शर्मा शो पहले नंबर पर आता है. कपिल शर्मा का ये शो और इसके सभी कलाकार दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. ये शो एंटरटेनमेंट और टीआरपी दोनों के मामले में नंबर वन है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा भी इस लिस्ट में शामिल है। ये शो 12 साल से दर्शकों का पसंदीदा टीवी शो बना हुआ है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़े सभी किरदारों ने इस शो के जरिए खूब नाम कमाया है।
पिछले 5 सालों से दर्शकों को हंसाने वाला शो भाभी जी घर पर हैं को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. अंगूरी भाभी से लेकर गोरी मेम तक इस शो के सभी कलाकारों ने जनता के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है. सोनी सब का पॉपुलर शो एफआईआर भी अपने किरदारों को डायलॉग्स के लिए काफी मशहूर रहा. इस शो ने लगभग 9 सालों तक दर्शकों को खूब हंसाया। साल 2002 में शुरू हुए कॉमेडी टीवी सीरियल खिचड़ी भी टीआरपी के मामले मे टॉप 10 लिस्ट से कभी बाहर नहीं हुआ. आज भी लोग इस शो के किरदारों की नकल करते हैं. हंसा और प्रफुल की जोड़ी हो या बापूजी और जयश्री भाभी की नोक-झोंक शो में हर कोई अपनी अदाकारी से लोगों को अपना दीवाना बनाने में कामयाब रहा था।

Related Articles