नेहा कक्कड़ ने क्यों कहा…चिंता मत करना…. मैं मर नहीं रही हूं…..

Why did Neha Kakkar say ... don't worry .... I am not dying .....

मुंबई (बिच्छू डॉट कॉम)। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लोगों की नजर फिल्म और टेलीविजन की हस्तियों के सोशल मीडिया अकाउंट पर है…. कब कौन क्या लिख रहा है क्या पोस्ट कर रहा है… यह सब जानने की बेहद उत्सुकता हो रही है…. ऐसे में प्रसिद्ध बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ द्वारा सोशल मीडिया यह कहकर छोड़ना कि चिंता मत करना मैं मर नहीं रही हूं…… लोगों की उत्सुकता का केंद्र बन गया है कि आखिर नेहा ने ऐसा क्यों कहा…..

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया को अलविदा कहते हुए एक पोस्ट की है। नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर लिखा- मैं सोने जा रही हूं. प्लीज मुझे उठा देना जब यहां एक बेहतर दुनिया हो। एक ऐसी दुनिया जहां आजादी, प्यार, रिस्पेक्ट, केयर, फन, अच्छे लोग हों। ऐसी जगह नहीं जहां नफरत, नेपोटिज्म, जजमेंट्स, बॉसी लोग, हिटलर्स, हत्यारे, सुसाइड, बुरे लोग हों। गुड नाइट. फिक्र मत कीजिए, मैं मर नहीं रही हूं. बस कुछ दिनों के लिए जा रही हूं।

कैप्शन में नेहा ने लिखा, मैं माफी चाहती हूं अगर किसी को बुरा लगा हो तो. लेकिन मैं इसे काफी समय से महसूस कर रही थी और कह नहीं पा रही थी। मैं पूरी कोशिश कर रही हूं कि मैं खुश रहूं लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है। मैं एक आम इंसान हूं और काफी भावुक भी हूं। तो ये सब मुझे काफी हर्ट करता है। लेकिन घबराइए नहीं मैं ठीक हूं. आप सभी को ढेर सारा प्यार। 

—————————

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight − six =