भूषण कुमार की ओर से पलटवार..अहसान फरामोश हैं सोनू निगम…

Reversal on behalf of Bhushan Kumar ... favor is Sonu Nigam ...

मुंबई (बिच्छू डॉट कॉम)। प्रसिद्ध गायक सोनू निगम द्वारा लगातार टी सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार पर किए जा रहे हमलों के बाद अब उनकी पत्नी दिव्या खोसला कुमार सामने आईं हैं … … दिव्या ने पलटवार करते हुए कहा है कि सोनू निगम… आप भूल गए… आपको टीसीरीज ने ही बनाया है…..आपके पिता के तमाम वीडियो मैंने ही डायरेक्ट किए हैं जिसके लिए वे शुक्रगुजार हैं लेकिन कुछ लोग अहसान फरामोश होते हैं………

दिव्या का यह बयान उस समय आया है जब सोनू निगम लगातार वीडियो जारी कर भूषण कुमार पर हमले कर रहे हैं। आपको याद दिला दें कि इस वॉर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद सोनू निगम द्वारा जारी किए एक वीडियो के बाद हुई. जिसमें उन्होंने म्यूजिक निर्माताओं पर निशाना साधा था और कहा था कि इनके कारण अब नए सिंगर्स भी आत्महत्या कर सकते हैं. 

यह सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीती रात एक बार फिर सोनू निगम ने भूषण कुमार पर निशाना साधा। सोनू निगम ने वीडियो में कहा है कि टी-सीरीज म्यूजिक कम्पनी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक माफिया की तरह काम करती है. सोनू निगम ने वीडियो में साफ शब्दों में कहा, भूषण कुमार अब तो मुझे तेरा नाम लेना ही पड़ेगा, तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है. तू भूल गया है वो टाइम, जब तू मेरे घर पर आकर कहता था कि मेरी एलबम कर दो, भाई मुझे बाल ठाकरे से मिलवा दो, भाई मुझे अबु सलेम से बचा लो…. याद है ना.. मैं तुझे कह रहा हूं कि तू मेरे मुंह मत लगना… मेरा पास एक वीडियो पड़ा है, अगर तूने मुझसे अब पंगा लिया तो मैं उसे यूट्यूब पर डाल दूंगा…. इसलिए अब तू मेरे मुंह मत लगना…. 

लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने अब सोनू निगम को जवाब देने के लिए इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर की हैं. जिसमें उन्होंने अपने पति का पक्ष रखते हुए सोनू निगम को पुराना वक्त याद दिलाया है. दिव्या खोसला कुमार ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा है, आज की सच्चाई केवल यह है कि कौन कितना अच्छा कैंपेन चला सकता है. मैं देख सकती हूं कि लोग कैसे कैंपेन चलाकर झूठ बेच रहे हैं. सोनू निगम जैसे लोग दर्शकों के दिमाग से खेल रहे हैं. भगवान इस दुनिया को बचाए।

इसके बाद उन्होंने यह भी लिखा, सोनू निगम जी टी-सीरीज ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया. आपको इतना आगे बढ़ाया. अगर आपको इतनी ही खुंदस थी भूषण से तो पहले क्यों नहीं बोले? आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हो ये सब… आपके पिताजी के इतने वीडियोज मैंने खुद डायरेक्ट किए जिसके लिए वो इतने शुक्रगुजार रहे. ऐसा लगता है कि कुछ लोग एहसान फरामोश होते हैंै।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 2 =