मनोज बाजपेयी को पहचानना हुआ मुश्किल

Manoj Bajpayee found difficult to identify

 बिच्छू डॉट कॉम। बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म सूरज पर मंगल भारी इस समय ट्रेंड कर रही है फिल्म में मनोज बाजपेयी पहली बार एक नहीं दो नहीं, बल्कि 6 किरदार निभाने जा रहे हैं भिखारी से लेकर एक महाराष्ट्रियन लड़की तक, वे हर गेटअप दिख जाएंगे इस फिल्म में मनोज को एक डिटेक्टिव की भूमिका में दिखाया है जो शादी करने वाले लड़को का बैंकग्राउंड चेक करता है। अब क्योंकि वे डिटेक्टिव हैं, इसलिए उन्हें अलग-अलग लुक रखने पड़ते हैं जैसे इस सीन में मनोज बाजपेयी को एक लड़की के रोल में देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा मनोज का ये लड़की वाला लुक ही वायरल हुआ है उनके एक्सप्रेशन इतने कमाल हैं कि हर कोई उन्हें सिर्फ देखता रह गया है मेकर्स ने भी उनके इस गेटअप का वीडियो शेयर किया है। वहीं क्लीन शेव में तो मनोज बाजपेयी हमेशा ही रहते हैं ऐसे में फिल्म में उनका ओरिजिनल स्टाइल भी रखा गया है फिल्म के कुछ सीन्स में उन्हें बिना दाढ़ी के देखा जाएगा।

सूरज पर मंगल भारी के ट्रेलर में एक सीन ऐसा भी आता है जहां पर मनोज को एकमद ही लंबी दाढ़ी में देखा जा सकता है उन्होंने सिर पर कपड़ा भी बांध रखा है बताया जा रहा है कि उनका वो किरदार फिल्म में खास होने जा रहा है।  लेकिन फिर अगले ही सीन में मनोज का अंदाज और लुक फिर बदल जाएगा। वे मुंबई के डब्बा वाला भी बनेंगे चेहरे पर मूंछ और सफेद कपड़ों में मनोज अपने इस कैरेक्टर के साथ पूरा न्याय कर रहे हैं।  लड़की के अलावा मनोज बाजपेयी को एक भिखरी बना भी देखा जाएगा फिल्म में एक सीन में वे फटे-पुराने कपड़ों में सड़क पर भटकते दिखेंगे उस गेटअप में मनोज को पहचानना मुश्किल हो गया है।

Related Articles