बुुद्धू बक्से से/पंजाब की कैटरीना ने बदल लिया अपना नाम…

From the Buddha box
रवि खरे
From the Buddha box

काॅफी विथ करण पर लगा ग्रहण
जैसा कि आशंका जताई जा रही थी….. वह आशंका सच साबित हो रही है….. करोड़ों युवाओं को अपने रियालिटी शो से जोड़े रहने में कामयाब करण जौहर के शो काॅफी विथ करण पर ग्रहण लग गया है… खबर है कि इस शो का सातवां सीजन ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। वैसे भी इस शो ने मनोरंजन से ज्यादा विवाद पैदा किए हैं…. चाहे हार्दिक पांड्या या राहुल जैसे क्रिकेटर हों या फिर आलिया भट्ट या सोनम कपूर जैसी अदाकारा… सबको इसमें बेबाकी से बोलने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इस शो को लेकर हो रहे विवाद को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने इसके सातवें सीजन को हाल-फिलहाल शूट नहीं करने का फैसला किया है। रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स को इस बात की चिंता है कि अगर इस वक्त शो का नया सीजन आया तो उन्हें ऑडियंस और सोशल मीडिया के गुस्से का सामना करना पड़ सकता है। वहीं, दूसरी तरफ कोरोना वायरस के चलते कई सितारों ने शो के लिए शूटिंग करने से मना कर दिया है। गौरतलब है कि सुशांत के निधन के बाद आलिया भट्ट और सोनम कपूर का कॉफी विद करण से वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में करण, आलिया से किल, मैरी और हुक अप का सवाल पूछा था। उन्हें तीन ऑप्शन दिए थे- रणबीर, रणवीर और सुशांत। आलिया भट्ट ने कहा था कि वह रणबीर कपूर के साथ शादी करेंगी, रणवीर सिंह के साथ हुक अप और सुशांत सिंह राजपूत को किल कर देंगी। इसके पाद एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें सोनम कपूर कहती हैं कि वह सुशांत को नहीं जानती हैं। इस वीडियो को लेकर सुशांत के फैन्स ने तीनों सेलेब्स जमकर खरी-खोटी सुनाई थी।

From the Buddha box

पंजाब की कैटरीना ने बदल लिया अपना नाम….
बिग बाॅस के जरिए पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हुई शहनाज गिल को अब अपने आप को पंजाब की कैटरीना कैफ कहलाना रास नहीं आ रहा है। अब वे खुद को इंडिया की शहनाज गिल के रूप में जानने की अपील करती नजर आ रही हैं। शहनाज गिल ने एक लाइव चैट सेशन के दौरान कहा- अब वे पंजाब की कटरीना कैफ नहीं हैं बल्कि अब वे इंडिया की शहनाज गिल हैं। लाइव चैट सेशन पर शहनाज गिल ने इस बात से नकार दिया और कहा कि अब वे पंजाब की कटरीना कैफ नहीं हैं। हालांकि इतना कहने के बाद वे हंसी और उन्होंने कहा कि वे मजाक कर रही थीं। बता दें कि शहनाज ने जब बिग बॉस 13 में एंट्री ली थी उस दौरान सलमान खान ने उनका इंट्रोडक्शन सभी के सामने ये कह कर हुआ था कि वे पंजाब की कटरीना कैफ हैं। आपको बतादें कि शहनाज एक अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश में लगी हुई हैं वे अपने बॉलीवुड डेब्यू की भी तैयारी में हैं अब देखने वाली बात होगी कि कोरोना काल में ये कितना संभव हो पाएगा।

From the Buddha box

बिग बी के साथ डेब्यू के बाद बुलबुल में दिखेगा यह सितारा……
अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज बुलबुल में एक ऐसा सितारा दिखाई देने वाला है जिसने बिग बी यानी अमिताभ बच्चन के शो के साथ इस फील्ड में डेब्यू किया था। इस एक्टर का नाम है अविनाश तिवारी, जिसे आपने इम्तियाज अली की फिल्म लैला मजनू में देखा होगा। लैला मजनू में अविनाश ने अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया था बुलबुल में उन्हें फिर से देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। अविनाश ने बैरी जॉन एक्टिंग स्टूडियो और न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग का कोर्स किया है। 2005 में वे कई शॉर्ट फिल्म्स में नजर आए। अविनाश ने स्कूलिंग और इंजीनियरिंग मुंबई से कंप्लीट किया है। एक्टिंग कोर्स करने के लिए अविनाश ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। फिर उन्होंने थियेटर ज्वॉइन कर लिया था।अविनाश ने टीवी सीरीज युद्ध में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था इस शो में उन्होंने विलेन का रोल किया था। ये शो 2014 में आया था। अविनाश ने 2017 में फिल्म तू है मेरा संडे से डेब्यू किया था। इसके बाद वे लैला मजनू में दिखे। अविनाश ने फिर नेटफ्लिक्स की फिल्म घोस्ट स्टोरीज में काम किया था। बुलबुल में अविनाश तिवारी सत्या को रोल निभा रहे हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − 3 =