बॉलीवुड में कोरोना बना आफत…. रेखा कराएंगी सेल्फ टेस्ट…..अनुपम खेर की मां भी पॉजिटिव…..

Corona became a disaster in Bollywood .... Rekha will conduct a self test ..... Anupam Kher's mother is also positive .....

मुंबई (बिच्छू डॉट कॉम)। लगता है यह साल बॉलीवुड के लिए बेहद खराब होने वाला है….. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब खबर आ गयी है कि अनुपम खेर की मां भी कोरोना पॉजिटिव निकली हैं…. इतना ही नहीं प्रसिद्ध अभिनेत्री रेखा के घर को सील करते हुए बीएमसी ने उन्हें कोरोना टेस्ट कराने को कहा है। 

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस रेखा के बंगले सी स्प्रिंग्स को बीएमसी ने सील कर दिया है। इसके साथ ही बीएमसी ने रेखा को कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा है। लेकिन एक्ट्रेस ने बीएमसी से टेस्ट करवाने से मना कर दिया और कहा कि वह खुद टेस्ट करवाकर बीएमएसी को रिपोर्ट भेज देंगी। उधर अनुपम खेर की मां को भी हो गया कोरोना, अनुपम ने खुद ट्वीट करके कहा है कि मेरे भाई, भाभी और भतीजी भी सक्रमित निकले हैं।  अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर बता रहे हैं कि उनकी मां दुलारी को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने बताया कि उनके भाई, भाभी और भतीजी के इतनी सावधानी बरतने के बाद भी उनको कोरोना हो गया है। हालांकि, जब एक्टर ने जब अपना कोरोना टेस्ट करवाया, तो वह नेगेटिव आया है।

वीडियो में अनुपम खेर कह रहे हैं, पिछले कुछ दिनों से मेरी मां, जिन्हें आप दुलारी के नाम से जानते हैं, उन्हें भूख नहीं लग रही थी। कुछ भी नहीं खा रही थीं और सोती रहती थी। तो हमने डॉक्टर की सलाह पर उनका ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें सबकुछ ठीक निकला। फिर डॉक्टर ने कहा कि आप इनको सिटी स्केन सेंटर लेकर जाइये और वहां पर इनका स्केन करिये। हमने स्केन करवाया, तो जहां पर उनका कोविड-19 हल्का पॉजिटिव निकला।

अगर बॉलीवुड की बात करें, तो कोरोना का शिकार होकर 2 फिल्मी हस्तियों की मौत हो चुकीं है। 1 मई को जानी-मानी संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद की मौत कोविड-19 और किडनी फेल्योर के चलते हो गयी थी। 70-80 के जाने-माने निर्माता अनिल सूरी भी कोरोना वायरस का शिकार हो गये थे। जाने-माने अभिनेता किरण कुमार, अभिनेत्री जोआ मोरानी, उनकी बहन शजा मोरीना और निर्माता पिता करीम मोरानी भी कोविड-19 से पीड़ित होकर पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। इस बीच, अभिनेता वरुण धवन की अमेरिका में रहने वाली मौसी और निर्देशक कुणाल कोहली की आंटी की भी अमेरिका में कोविड-19 के चलते मौत हो गयी थी। गौरतलब है कि करण जौहर, बोनी कपूर, अभिनेत्री अमृता अरोड़ा, सोफी चौधरी के घरेलू स्टाफ भी कोविड-19 से संक्रमित हो गये थे। टी-सीरीज के दफ्तर में काम करनेवाला एक कर्मचारी भी कोरोना का शिकार हो गया था। अभिनेता फ्रीडी दारूवाला के पिता और अभिनेत्री गायिका मोनिका डोगरा की मां भी कोरोना का शिकार हो गये थे, जो अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। लंदन में शिफ्ट हो चुके अभिनेता पूरब कोहली, उनकी पत्नी और दोनों बच्चे भी कोरोना को मात देकर अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा के मुंबई स्थित बंगले सी स्प्रिंग्स को ब्रहन्मुंबई नगर पालिका ने सील कर दिया है। बीएमसी ने यह कदम बंगले के एक सुरक्षाकर्मी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उठाया है। उनके इस बंगले पर दो सुराक्षाकर्मी हमेशा तैनात रहते हैं, जिनमें से एक कई दिन पहले कोरोना पॉजिटिव हुआ था। उसका बांद्रा के कोरोना सेंटर में ट्रीटमेंट चल रहा है। बीएमसी के अधिकारियों ने रेखा के बंगले के बाहर नोटिस लगाया है, जिस पर इसे कंटेनमेंट जोन बताया है। उन्होंने एक पॉजिटिव केस आने के बाद पूरे बंगले को सेनिटाइज किया। इतना ही नहीं उनके पड़ोसी और गीतकार जावेद अख्तर के बंगले में रहने वाले लोगों को भी कोविड टेस्ट किया गया है। बीएमसी के एक अधिकारी ने बताया कि रेखा नहीं चाहती कि बीएमसी उनका कोविड-19 टेस्ट करें।

अधिकारी ने बताया कि रेखा ने कहा है कि वह खुद ही कोरोना का टेस्ट करवा लेंगी और रिपोर्ट आने पर बीएमसी को सौंप देंगी। बीएमसी ने नियमों के अनुसार रेखा के बंगले के बाहर कंटेनमेंट जोन होने का नोटिस लगा दिया है और कोरोना वायरस का मरीज पाये जाने के बाद बंगले को फौरी तौर पर सैनिटाइजेशन भी किया जा चुका है।

Related Articles