बुद्धू बक्से से/नोरा फतेही ने बढ़ा दी डांस की टीआरपी….

रवि खरे/बिच्छू डॉट कॉम।

By idiot box

हिमांशी…. गुरमीत…… देबिना सब कोरोना की चपेट में…..
छोटे पर्दे के कलाकारों का कोरोना पीछा नहीं छोड़ रहा है। खबर है कि बिग बाॅस की प्रतिभागी हिमांशी खुराना…… छोटे पर्दे के राम गुरमीत और सीता बनी देबिना भी कोरोना की चपेट में आ गयी हैं। टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन की प्रतियोगी रहीं पंजाबी अभिनेत्री और गायिका हिमांशी खुराना को कोरोना वायरस की वजह से हुई ऑक्सीजन की कमी के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनकी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की रिपोर्ट 26 सितंबर को सामने आई थी। इसके बाद वह अपने घर पर ही इसका इलाज करवा रही थीं। बुधवार को अचानक से उनकी तबीयत खराब हुई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर खुद हिमांशी खुराना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करके दी थी। उसके बाद से ही वह लगातार डॉक्टरों की देखरेख में अपना समय बिता रही थीं। सूत्रों के मुताबिक अचानक से बुधवार को उनकी तबीयत खराब हुई और उन्हें चंडीगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां से उन्हें एंबुलेंस के जरिए लुधियाना ले जाया गया। इस समय हिमांशी काबिल डॉक्टरों की देखरेख में हैं और उनकी हालत में भी सुधार है। हिमांशी के अलावा टीवी की चर्चित अभिनेता जोड़ी गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी एक साथ कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। गुरमीत ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करके दी है। उन्होंने लिखा, मेरी पत्नी और मैं आज कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। भगवान की कृपा है कि हम इस समय ठीक हैं और जरूरी सावधानियों का ध्यान रख रहे हैं।

By idiot box

नोरा फतेही ने बढ़ा दी डांस की टीआरपी………
नोरा फतेही एक शानदार एक्टर और डांसर के रूप में पहचानी जाती हैं. यह प्रतिभाशाली अभिनेत्री डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में बतौर जज नजर आ रही हैं. नोरा जज के रूप में अपने तूफानी अंदाज से दर्शकों का खूब मन मोह रही हैं. यकीनन, शो में नोरा की एंट्री से दर्शक काफी खुश नजर आ रहे हैं. शो की रेटिंग भी बढ़ गई है. दर्शक भी उन्हें खूब सराह रहे हैं. अपनी जबर्दस्त और मजेदार शख्सियत की वजह से नोरा फतेही बहुत कम समय में शो की सर्वश्रेष्ठ जजों में से एक बनकर उभरी हैं।वह जजों में सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं. एक प्रतिभाशाली परफॉर्मर होने की वजह से कनटेस्टेंट और दर्शक उनकी टिप्पणी का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अपने शानदार व्यक्तित्व की बदौलत नोरा फतेही युवाओं के लिए एक प्रेरणा बनकर उभरी हैं. साथ में लोगों को उनका हिन्दी में बात करने का अंदाज भी खूब भा रहा है. वह बिना किसी गलती के बहुत शानदार हिन्दी बोलती हैं. नोरा न केवल दर्शकों और प्रतियोगियों की पसंद है, बल्कि जज भी उनके व्यक्तित्व के प्रभाव से बच नहीं पाए हैं।पहले मलाइका अरोड़ा जज की भूमिका में थीं, पर कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें शो से जाना पड़ा. ऐसे में शो को एक नए जज की जरूरत थी. शो मेकर्स ने बिना देर किये नोरा फतेही को रियलिटी शो पर बतौर जज चुना लिया. इस शो के लिए नोरा का चुनाव भी सही साबित हुआ है. नोरा के शो में शामिल होने के बाद से ही शो की टीआरपी में बढ़ोतरी देखी जा रही है। नोरा फतेही के दुनिया भर में लाखों फैंस हैं. शो पर नोरा की मौजूदगी से उत्साह पैदा हो गया है. डांस की उनकी समझ, उनका व्यक्तित्व, उनका मजाकिया अंदाज लोगों को खूब भा रहा है. हिंदी में बात करने के कौशल की भी लोग खूब सराहना कर रहे हैं. यकीनन, उन्होंने अपने जबर्दस्त व्यक्तित्व से दुनिया भर के दर्शकों को मोहित कर लिया है. इंस्टाग्राम पर नोरा के 1.6 करोड़ से ज्यादा फैन फॉलोइंग है।

By idiot box

जग जननी मां… 2 से बंद…इंदौर वापस आएंगी परिधि….
एक्ट्रेस परिधि शर्मा ने कुछ दिन पहले ही सीरियल जग जननी मां वैष्णो देवी में पूजा बनर्जी को रिप्लेस किया था. लेकिन अब ये शो ऑफएयर हो रहा है. इसका आखिरी दिन 2 अक्टूबर को होगा। परिधि ने कहा- मेरी शो में ज्यादा लंबी जर्नी नहीं रही है और इस फैसले से मैं ज्यादा अपसेट भी नहीं हूं. क्योंकि इस पैनडेमिक में बाहर जाकर काम करना इतना आसान नहीं है. अब जब ये शो ऑफएयर हो रहा है तो मैं अपने बच्चे और अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर सकती हूं। मेरा प्लान है कि मैं अपने होमटाउन इंदौर वापस चली जाऊंगी और दिसंबर तक तो मैं कोई नया प्रोजेक्ट नहीं लूंगी. हां अगर कुछ बहुत मजेदार रोल आया तो उस बारे में सोच सकती हूं लेकिन फिलहाल मैं इंदौर जाऊंगी। अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स और प्लान्स के बारे में परिधि ने कहा- अभी फिलहाल मैं अपने यूट्यूब चैनल पर ही फोकस करना चाहती हूं. क्योंकि उसपर मैं अपने डांसिंग वीडियोज अपलोड करती हूं और अब तक मैंने 4 म्यूजिक विडियो अपलोड किए हैं. अब आगे मैं पंजाबी, कत्थक और भी कई डांस फॉम्र्स अपलोड करने वाली हूं. खास बात उसमें ये है कि जिन गानों पर मैं डांस करती हूं वो सब हमारे ही ओरिजिनल गाने हैं जिसमें मेरे ही प्रोडक्शन हाउस में गाने बनते हैं। परिधि शर्मा फिलहाल अपने लिए कुछ हटकर रोल की तलाश में हैं क्योंकि उनका कहना है- जो मैंने अब तक किरदार निभाए हैं मैं उससे कुछ बहुत अलग करना चाहती हूं. अगर ऐसा कुछ मुझे मिलेगा तो मैं जरूर करूंगी लेकिन तब तक मैं अपने डांस पर फोकस करूंगी। 

Related Articles