स्टार बनाने का झांसा देकर फिल्म प्रोड्यूसर ने नाबालिक बच्ची से किया दुष्कर्म

Film producer molested a minor girl by pretending to be a star

बिच्छू डॉट कॉम। बॉलीवुड की दुनिया में अपनी जगह बनाने के खातिर कई लोग छोटे से लेकर बड़े प्रोड्यूसरों के आगे पीछे घूंमा करते हैं। वहीं कुछ प्रड्यूसर इन लोगों की मजबूरी का फायदा उठाने से नही चूकते। वे इनको अपनी फिल्म में लेने व बड़ा स्टार बनाने के दावें कर इनका मानसिक व शरीरिक शोषण करते हैं। इस फिल्म जगत में अकसर यह होता ही रहता है और इस इंडस्ट्री के लिए़ यह आम बात हो गई है। इसी कड़ी में गुजरात के वडोदरा के एक फिल्म प्रोड्यूसर भी शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार को करेलीबाग पुलिस ने स्थानीय इलाके से एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोप में फिल्म प्रोड्यूसर और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया गया है। स्थानीय पुलिस ने इस मामले की एफआईआर दर्ज कर जांच जारी कर दी है।

इस मामले को लेकर वडोदरा जोन-4 के डेप्युटी कमिश्नर ऑफ पुलिस ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि, ‘फिल्म प्रोड्यूसर रोहित पटेल और उनके दो साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है। शिकायतकर्ता ने अपनी बेटी को सोशल मीडिया स्टार बनाने के लिए रोहित पटेल से संपर्क किया था। लेकिन, उसने कई मौकों पर लड़की का यौन उत्पीड़न किया। हमने पोस्को एक्ट और आईपीसी की धारा 354 ए के तरह केस दर्ज कर लिया है।’

वहीं इस मामले की पीड़िता ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा कि, “उन्होंने मुझे बताया कि मुझे तब तक किसी से संपर्क नहीं करना है, जब तक कि मैं सोशल मीडिया स्टार ना बन जाउं। उन्होंने मेरे घर आना और मुझे प्रताड़िता करना शुरू कर दिया था। जब मेरी मां ने रोहित के सामने इस मुद्दे को उठाया तो उन्होंने कहा कि अगर मुझे सोशल मीडिया स्टार बनना है तो इन सबसे समझौता करना होगा।”

Related Articles