16 मिलियन लोगों से दूर होकर बोली सोनाक्षी….आप नफरत करो….. मैं अब आपसे दूर हूं…

Sonakshi broke away from 16 million people .... you hate ..... I'm away from you now ...

मुंबई (बिच्छू डॉट कॉम)। फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपने चाहने वाले 16 मिलियन लोगों को एक झटके में अलविदा कहते हुए कहा है कि अब आप जितनी चाहें नफरत कर सकते हैं क्योंकि मैंने अपने आपको आप सभी से दूर कर लिया है। 

सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया से अपने आपको डिसकनेक्ट करने के बाद अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि मैंने आपकी शक्ति को छीन लिया है जो यह मुझे, मेरे परिवार और मेरे दोस्तों को कुछ भी कहने में सक्षम थी। मैंने उस पहुंच को अपने पास वापस ले लिया है, जो मैंने आपको इतने भरोसे के साथ दिया था। इसलिए यहां केवल एक ही विजेता है। 

उन्होंने कहा, मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं कि आप जहां भी जाएं प्यार और रोशनी को फैलाते रहें. क्योंकि हमेशा प्यार ही जवाब है।  

सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया था। 

आज जब पूरी दुनिया सोशल मीडिया के जरिए ही जुड़ी है, ऐसे समय में किसी का सोशल मीडिया अकाउंट डीएक्टिवेट करना बड़ी बात है। लेकिन अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने ये कदम उठाया है। इतना ही नहीं उन्होंने तो यहां तक कह डाला कि अपने ट्विटर प्रोफाइल को डीएक्टिवेट करने से पहले उन्होंने दोबारा नहीं सोचा। साथ ही यह भी कहा कि वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की नकारात्मकता के बिना बेहतर हैं। सोनाक्षी के ट्विटर पर 16 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

पिछले हफ्ते, दबंग 3 स्टार ने घोशणा की थी कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के कमेन्ट सेक्शन को डिसेबल्ड कर दिया है।  अकाउंट को निष्क्रिय करने के अपने फैसले के बारे में उन्होंने विस्तार से बताया, आपकी नकारात्मकता ने मुझे या मेरे जीवन को कभी भी सेवा नहीं दी है, यही कारण है कि 16 मिलियन लोगों से छुटकारा पाने के लिए मैंने अपनी उंगली के सिर्फ एक टिप का इस्तेमाल किया। ये फॉलोअर्स मुझे 10 साल में मिले थे. अब मैं ऐसे ही बेहतर हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 2 =