अभिषेक बच्चन जेल में…. कर रहे हैं दसवीं पास करने की तैयारी….

Abhishek Bachchan in jail .... preparing to pass tenth ....

मुुंबई/बिच्छू डॉट कॉम। मशहूर फिल्म अभिनेता बिग बी के सुपुत्र अभिषेक बच्चन अब दसवीं पास करने की तैयारी करने जा रहे हैं। खास बात यह है कि यह तैयारी उन्हें आगरा के जेल में बंद होकर करनी होगी…… अरे… अरे… घबराईए मत… दरअसल यह सब अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म दसवीं से जुड़ा है… जिसका फस्र्ट लुक निर्माताओं द्वारा जारी कर दिया गया है। अभिषेक बच्चन को उनके फैंस वेब सीरीज में देख रहे हैं। उनकी कई फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म में रिलीज हो रही हैं, लेकिन बड़े पर्दे पर कई सालों से उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है वह पिछले तीन साल से बड़े पर्दे से दूर हैं पिछले कुछ समय से उनकी फिल्म दसवीं की खूब चर्चा हो रही थी। अब उनकी इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला लुक शेयर किया है। फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा यामी गौतम और निमरत कौर भी अहम रोल निभा रही हैं।

पोस्टर में अभिषेक का दबंग लुक नजर आ रहा है, जिसमें वह सोने की बाली पहने हुए हैं। उनका लुक जबरदस्त होने के साथ-साथ मजेदार लग रहा है, जिससे फिल्म को लेकर फैंस अभी से रोमांच महसूस कर रहे हैं। माना जा रहा है कि ये एक सोशल कॉमेडी फिल्म होगी। अभिषेक ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए ट्वीट किया है, गंगा राम चौधरी से मिलिए। फिल्म को तुषार जलोटा डायरेक्ट कर रहे हैं। बतौर डायरेक्टर यह उनकी पहली फिल्म है। फिल्मों के प्रोड्यूसर दिनेश विजान हैं, जो स्त्री, बाला जैसी फिल्मों के भी निर्माता थे।

खबरों के मुताबिक, दसवीं की शूटिंग आगरा के सेंट्रल जेल में होगी फिल्म की प्रोडक्शन टीम आगरा पहुंच गई है, जहां जेल में टीम ने अपना सेट भी तैयार कर लिया है। फिल्म दसवीं की कहानी एक दबंग नेता के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कम पढ़ा-लिखा है और जिसे अपने कामों के चलते जेल हो जाती है। जेल में नेता को अनुशासन का पाठ पढ़ाया जाता है। वह अपनी काबिलियत के दम पर जेल से दसवीं पास करता है। इसके अलावा अभिषेक बच्चन फिल्म बॉब बिस्वास में नजर आएंगे, जिसे शाहरुख खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में अभिषेक के अपोजिट चित्रांगदा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिषेक की फिल्म द बिग बुल रिलीज की तैयारी में है। यह फिल्म हर्षद मेहता स्कैम पर आधारित है। फिल्म में इलियाना डिक्रूज, निकिता दत्त और राम कपूर भी नजर आएंगे।इस फिल्म को कूकी गुलाटी डायरेक्ट कर रहे हैं। अजय देवगन और आनंद पंडित फिल्म के निर्माता हैं।

Related Articles