मेरे जीवन का एकमात्र लक्ष्य है गरीबों का कल्याण: शिवराज

छतरपुर में सीएम ने गरीबों का कल्याण-किसानों की प्रगति को लेकर चर्चा की कार्यक्रम:

छतरपुर, बिच्छू डॉट कॉम। मध्यप्रदेश उपचुनाव को लेकर सियासी पार्टियों का जोरो से प्रचार-प्रसार शुरू है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को बक्सवाहा, विधानसभा बड़ामलहरा, जिला छतरपुर में आयोजित जनसभा कार्यक्रम में शामिल हुए है। शिवराज ने आने से पहले ही ट्वीट कर कहा कि मेरे जीवन का एकमात्र लक्ष्य है गरीबों का कल्याण और किसानों की प्रगति! इसी विषय को लेकर शनिवार को जनसभा है।
प्रदेश के विकास और जनता के कल्याण के कामों में कोई कमी नहीं रहने दूंगा: शिवराज सिंह चौहान ने गरीबों का कल्याण और किसानों की प्रगति को लेकर कहा कि मध्यप्रदेश के गरीब और किसानों का कल्याण अगर कोई कर सकता है तो वो सरकार है। इस सरकार को स्थायित्व देने के लिए आगामी उपचुनाव में भाजपा को जिताने का संकल्प लें, आप भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद दीजिए और मैं आपको वचन देता हूं कि प्रदेश के विकास और जनता के कल्याण के कामों में कोई कमी नहीं रहने दूंगा।
शिवराज ने कांग्रेस पर साधा निशाना: शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं रोने वाला मुख्यमंत्री नहीं हूं, आपके आशीर्वाद से हम एक नया मध्यप्रदेश गढ़ देंगे। कांग्रेसी कहते हैं कि शिवराज तो नारियल लेकर घूमता रहता है और जहां-तहां नारियल फोड़ देता है। कमलनाथ जी आपने विकास के कामों के लिए नारियल फोड़ा होता तो इसका सुख आप भी समझते, किसान सम्मान निधि में हमने 4 हजार रुपये प्रदेश सरकार की ओर से मिलाकर दस हजार रुपया कर दिया है। प्रदेश के हर किसान को प्रति वर्ष 10 हजार रुपये मिलेंगे, वह चाहे छोटा किसान हो या बड़ा, सबको योजना का लाभ मिलेगा।

Related Articles