पीएम ने अनुष्का को किया विश, मुझे यकीन है कि आप बेहतरीन पैरंट्स बनेंगे

पीएम मोदी ने अनुष्का शर्मा और विराट को ट्विटर पर जवाब देते हुए कुछ ऐसा लिखा, जो इस वक्त सुर्खियों में छाया है।

मुम्बई/नई दिल्ली, एजेंसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर उन्हें बॉलिवुड सिलेब्रिटीज से लेकर क्रिकेटर और तमाम लोगों से जमकर बधाइयां मिली हैं। पीएम मोदी ने अनुष्का शर्मा और विराट को ट्विटर पर जवाब देते हुए कुछ ऐसा लिखा, जो इस वक्त सुर्खियों में छाया है।
दरअसल पीएम मोदी को बधाई देने वालों में अनुष्का शर्मा के क्रिकेटर हसबैंड विराट कोहली भी शामिल हैं, लेकिन बदले में उन्हें मिला प्रधानमंत्री का जवाब इस वक्त सोशल मीडिया पर अच्छा-खासा वायरल हो रहा है। पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर मिली बधाइयों का जमकर जवाब दिया है। पीएम मोदी ने विराट कोहली के ट्वीट का जवाब देते हुए अनुष्का शर्मा को बधाई दी। ट्वीट में अनुष्का शर्मा का जिक्र करते हुए उन्होंने कुछ बातें लिखी हैं।
विराट और अनुष्का जनवरी 2021 में पैरंट्स बनने जा रहे हैं और प्रधानमंत्री ने जवाब में इसे लेकर ही शुभकामनाएं दी। विराट कोहली ने पीएम को विश करते हुए लिखा कि देश के सम्मानीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। इसपर अपना जवाब देते हुए पीएम मोदी ने लिखा, ‘शुक्रिया विराट कोहली, मैं अनुष्का शर्मा और आपको बधाई देना चाहता हूं। मुझे यकीन है कि आप बेहतरीन पैरंट्स बनेंगे।

Related Articles