जिस थालाी में खाया, उसी में छेद कर रहे लोग

बॉलीवुड की बदनामी भाजपा सांसद पर गरजी जया बच्चन


नई दिल्ली, बिच्छू डॉट कॉम। लोकसभा में सोमवार को भाजपा सांसद रविकिशन के बयान पर राज्यसभा में सपा सांसद जया बच्चन ने तीखी प्रतिक्रिया दी। रवि किशन का नाम लिए बिना जया ने कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। सपा सांसद जया बच्चन ने कहा कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश चल रही है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री प्रतिदिन पांच लाख लोगों को सीधा रोजगार मुहैया कराती है। देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है। जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया। उन्होंने इसे गटर कहा। मैं इसका समर्थन नहीं करती हूं। कुछ खराब लोंंगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते। जया बच्चन ने कहा कि लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया है। जो बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही है। ये शर्मनाक है। जिस थाली में खाते है, उसमें छेद करते हैं।। ये गलत बात है।
कंगना का टवीट्-मेरी जगह आपकी बेटी होती तो….
जया के बयान पर कंगना ने ट्वीट किया है, जया जी क्या आप तब भी यहीं कहती अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा गया होता, ड्रग्स दिए गए होते और शोषण होता। क्या आप तब भी यही कहती अगर अभिषेक लगातार बुलीइंग और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइएं।
रविकिशन बोले, जया से समर्थन की उम्मीद थी
जया बच्चन के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा सांसद रविकिशन ने कहा कि उन्हें जया से समर्थन की उम्मीद थी। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में हर कोई ड्रग्स का आदी नहीं है। मैं हैरान हूं।

Related Articles