सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवक की गई जान, दूसरे को बचाया

दोपहर तक एक अन्य युवक की तलाश चलती रही लेकिन पुलिस के हाथ निराशा लगी।

सिवनी, बिच्छू डॉट कॉम । सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवक की जान चली गई, जबकि दूसरे युवक को बचा लिया गया। घटना छपारा वैनगंगा नदी के पास शनिवार सुबह की बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वही डूबे युवक के शव की तलाश की जा रही है। दोपहर तक सिवनी से पहुंची रेस्क्यू टीम को युवक का शव नही मिल पाया है।
छपारा की वैनगंगा नदी में शनिवार सुबह करीब 7 बजे छपारा के दो युवक मुकेश पुत्र सुरेश विशकर्मा (26) व गणेश पुत्र नारायण यादव (25) सेल्फी के लिए गए थे। इसी दौरान मुकेश अचानक नदी में पुल से नीचे गिर गया। उसे बचाने के लिए गणेश भी पुल से नीचे कूदा।
मुकेश को बचाने के चक्कर में गणेश भी डूबने लगा। इसी दौरान मौके पर मौजूद छपारा के युवक आशीष पुत्र पन्नालाल ठाकुर (25) ने दोनों को बचाने का प्रयास किया। इस दौरान गणेश को आशीष ने बचा लिया, लेकिन मुकेश गहरे पानी में डूब गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकेश की वैनगंगा नदी में काफी देर तलाश की।
छपारा थाना में पदस्थ एसआई एसडी सनोडिया ने बताया कि काफी देर तलाशी के बाद भी नदी में डूबे युवक का कोई सुराग नही लगा तो अधिकारियों की इसकी सूचना दी गई। सिवनी से रेस्क्यू टीम व गोताखोर छपारा पहुंचे। दोपहर 2 बजे तक युवक की काफी तलाश की गई लेकिन उसका कोई पता नही चल सका। दोनों युवक छपारा की एक निजी होटल में काम करते हैं। घटना के दौरान वे नशे में थे।

Related Articles