डॉ. क्षितिज भटनागर का चिरायु अस्तपताल में कोरोना से निधन


जबलपुर/भोपाल, बिच्छू डॉट कॉम। आईएमए जबलपुर जोन के अध्यक्ष डॉ क्षितिज भटनागर का कोरोना से रविवार को निधन हो गया। उनके रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद डॉ भटनागर को इलाज के लिए भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनके निधन की खबर मिलने के बाद जबलपुर के डॉक्टरों में शोक की लहर छा गई है।
बालाघाट में नौ और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले- जिले के नौ मरीजों के सैंपल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन मरीजों में चार मरीज बालाघाट के, दो मरीज लांजी के, एक मरीज वारासिवनी का, एक मरीज परसवाड़ा का और एक मरीज लालबर्रा का है। इन सभी मरीजों को इलाज के लिए कोविड सेंटर गोंगलई बालाघाट में भर्ती कराया जा रहा है। कोरोना पॉजिटिव पाए गए 22 मरीजों के ठीक होने पर उन्हें 12 सितंबर को डिस्चार्ज कर दिया गया है। इस प्रकार बालाघाट जिले में अब तक कुल 545 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। इनमें से 209 मरीजों का इलाज किया जा रहा है, 330 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं, 5 मरीजों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज छिंदवाड़ा रेफर किया गया है।
झाबुआ के रानापुर में मिले तीन कोरोना मरीज- जिले के रानापुर में रविवार सुबह तीन नए कोरोना मरीज मिले। इनमें से दो सुभाष मार्ग और एक गरूडा गली इलाके में मिला है।

Related Articles