Royal Enfield Meteor 350 और Jawa को टक्कर देने के लिए टीवीएस ला रही है नई क्रूजर बाइक, जानें क्या है लांचिंग पर रिपोर्ट

नई दिल्ली, बिच्छू डॉट कॉम।

Tvs Upcoming Bikes: भारत में रेट्रो क्रूजर सेगमेंट में लगातार वाहन निर्माता कंपनियां अपने वाहनों को पेश कर रही हैं। इसी क्रम में होंडा ने हाल ही में CB350 और रॉयल एनफील्ड ने Meteor 350 को लॉन्च किया है। वहीं हाल ही में टीवीएस मोटर कंपनी ने 4 नए नामों Retron, Raider, Fiero 125 और Zeppelin R का पेटेंट कराया है। जिनकी लांचिंग चर्चा का विषय बनी हुई है। जानकारी के लिए बता दें, Zeppelin R कंपनी की एंट्री लेवल क्रूजर सेगमेंट बाइक होगी। वहीं कंपनी फियरो नेमप्लेट के साथ 125cc सेगमेंट में प्रवेश करने की तैयारी में है। Retron कंपनी का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर और Radeon एंट्री-लेवल मोटरसाइकिल होगी। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि ब्रांड कथित तौर पर एक ऑल-न्यू एडवेंचर टूरर पर भी काम कर रहा है।

TVS Raider- यह एक एंट्री-लेवल एडवेंचर मोटरसाइकिल होगी। जो कि XPulse 200 के सेगमेंट में जगह बनाएगी। इस मोटरसाइकिल में एडजस्टेबल सस्पेंशन सहित ऑफ-रोड इक्विपमेंट्स मिलने की संभावना है। इसके साथ ही Raider में स्पोक व्हील,  उच्च ग्राउंड क्लीयरेंस दिया जाएगा। बता दें, इसमें Apache RTR 200 4V के 200cc इंजन का प्रयोग होने की उम्मीद है।

TVS Fiero 125 – टीवीएस Fiero नेमप्लेट के साथ एक नए अवतार में वापसी करने जा रही है। यह एक 125cc की मोटरसाइकिल होगी। इस सेगमेंट में वर्तमान में होंडा और हीरो मोटोकॉर्प काफी लोकप्रिय है। यह होंडा SP125 और बजाज पल्सर 125 को टक्कर देगी ।

Related Articles