देखों अपकमिंग टाटा टिगोर इवी का नयू लूक

नई दिल्ली, बिच्छू डॉट कॉम। टाटा मोटर्स अपनी इलेक्ट्रिक सब-कॉम्पैक्ट सिडैन टाटा टिगोर इवी का नया मॉडल लाने की तैयारी में है। अपडेटेड इलेक्ट्रिक टिगोर को हाल में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। नई लीक तस्वीरों में पहली बार कार बिना कवर के दिखी है, जिससे इसके काफी डीटेल सामने आए हैं। इलेक्ट्रिक टिगोर फेसलिफ्ट को इस साल के आखिर तक लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।
इलेक्ट्रिक टाटा टिगोर फेसलिफ्ट का लुक स्टैंडर्ड टिगोर फेसलिफ्ट (पेट्रोल मॉडल) की तरह होगा, जो इस साल जनवरी में लॉन्च हुई थी। अपडेटेड इलेक्ट्रिक टिगोर के फ्रंट में नई ग्लॉसी ब्लैक ग्रिल के साथ शार्प नोज, ग्रिल के नीचे मोटी क्रोम पट्टी, अपडेटेड प्रोजेक्टर हेडलैम्प और एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स मिलेंगी। इनके अलावा कार में चौड़े सेंट्रल एयरडैग के साथ नया बंपर और फॉगलैम्प के लिए अपडेटेड टिगोर ईवी मौजूदा मॉडल की तरह मल्टी-स्पोक अलॉय वील्ज के साथ आएगी, जबकि स्टैंडर्ड टिगोर (पेट्रोल मॉडल) में ड्यूल-टोन अलॉय वील्ज मिलते हैं। मौजूदा मॉडल की तरह नई इलेक्ट्रिक टिगोर पर भी इवी का स्टिकर और पीछे की तरफ रिवाइज्ड रियर बंपर के साथ टिगोर इवी की बैजिंग दी गई है। लीक तस्वीर में कैबिन की झलक
एक लीक तस्वीर में अपडेटेड टिगोर ईवी के कैबिन की भी झलक मिलती है। इस तस्वीर से साफ हुआ है कि कार के इंटीरियर में बहुत ज्यादा बदलाव नहीं होंगे।

Related Articles