शुक्रवार के दिन करें यह उपाय हो जाएंगे मालामाल…

Do this remedy on Friday, it will become rich

 बिच्छू डॉट कॉम। कभी-कभार इंसान पैसा तो बहुत कमा लेता है, लेकिन घर में पैसा रुकता ही नहीं है या फिर हमेशा किसी न किसी वजह से इंसान को पैसे की किल्लत झेलनी पड़ती है। इस परेशानी से छुटकारा पाने के लिए लोग तरह-तरह के उपाय अपनाते हैं, लेकिन तब पर भी कुछ खास लाभ नहीं होता है। अब करें तो क्या करें? हम आपको एक ऐसे ट्रिक या टोटका या उपाय के बारे में बताएंगे जिसे कर आप अपनी इस समस्या से छुटकारा पा सकते हैं। इसमें ध्यान में रखने वाली बात यह है कि इसे केवल शुक्रवार के दिन ही करना है।

  • जैसा कि हम जानते हैं कि घर में मनीप्लांट रखना काफी शुभ होता है। यह उपाय भी इसी पौधे से संबंधित है। इसमें आपको मनीप्लांट के ऊपर एक लाल रंग का धागा बांधना है।
  • लाल रंग इसलिए क्योंकि इसे काफी शुभ माना जाता है। इस रंग को उन्नति और यश का प्रतीक माना जाता है। अगर आप मनीप्लांट लाल रिबन को बांधते हैं तो इसका सकारात्मक प्रभाव जल्द ही आपको देखने को मिलेगा। हालांकि इस धागे को बांधने के भी कुछ नियम है।
  • इसके लिए शुक्रवार के दिन सुबह नहा धोकर लक्ष्मी जी की प्रतिमा के सामने घी के दो दीपक जलाए। इसके बाद जिस रिबन को आप बाधेंगे उसे लक्ष्मी जी के चरणों में रख दें।
  • अब लक्ष्मी माता की पूजा जिस तरीके से आप करते हैं वैसा करें और अंत में इस धागे पर थोड़ा सा कुमकुम लगा दें।
  • अब मन में लक्ष्मी माता का ध्यान करते हुए मनीप्लांट के पास जाए और इस धागे को मनीप्लांट के चारों तरफ बांध दें।
  • धागा आपको मनीप्लांट के गमले के चारों ओर लपेटना है। यह उपाय काफी कारगर है और इसे करने के कुछ समय बाद ही आपको धीरे-धीरे इसका असर दिखने लगेगा।

Related Articles